Entertainment

बैकलेस ड्रेस पहन पार्टी करने निकली मानुषी छिल्लर,स्ट्रैपी अंदाज में फैंस पर चलाया अपने हुस्न का जादू 

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. मानुषी छिल्लर ने शनिवार रात अपना 25वां जन्मदिन बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया. बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मानुषी ने अपनी दोस्तों के लिए देर रात एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की. इस बर्थडे पार्टी से मानुषी छिल्लर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया है और हर कोई इस मानुषी के इस लुक के चर्चे कर रहा है.

सैटिन स्ट्रैपी ड्रेस में मानुषी

दरअसल, अपनी बर्थडे पार्टी में बर्थडे गर्ल मानुषी अब तक के सबसे बोल्ड अंदाज में दिखाई दीं. इस दौरान मानुषी ने गुलाबी रंग की सैटिन ड्रेस पहनी हुई थी. इस शॉर्ट ड्रेस में देर रात हर कोई मानुषी को बस देखता ही रह गया. इसके साथ ही जैसे ही मानुषी पलटी तो बैकलेस स्ट्रैपी अंदाज में वो फैंस पर अपने हुस्न का जादू चलाती दिखाई दीं.

ट्रोल हो रही हैं पूर्व मिस वर्ल्ड

मानुषी ने अपनी इस लुक का लाइट मेकअप और हाई हील्स के साथ पूरा किया. इसके साथ ही मानुषी ने ग्लिटर पर्स भी कैरी किया था. सोशल मीडिया पर मानुषी के इस लुक के कारण कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. कुछ लोगों मानुषी से उनके स्लीक अंदाज के कारण सवाल कर रहे हैं कि क्या वो कुछ खाती भी हैं पार्टी में? वहीं कुछ लोगों का कहना है कि मानुषी बेहद खूबसूरत है लेकिन ये ड्रेस उनपर शोभा नहीं दे रही है. इसके साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि मानुषी नाईटी पहनकर ही घर से निकल गई हैं.

मानुषी छिल्लर का बॉलीवुड डेब्यू

बता दें कि मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार के साथ आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज किया जा चुकी हैं जिसमें मानुषी का बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में मानुषी रानी संयोगिता के किरदार में दिखाई देने वाली हैं. हर किसी को मानुषी की इस डेब्यू फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है.

Related Articles

Back to top button
Event Services