Page 3

आमिर खान ने भारत-चीन सीमा विवाद के चलते कैंसिल किया लाल सिंह चड्ढा का लद्दाख शेड्यूल, अब यहां हो सकती है शूटिंग

आमिर खान अपनी आगामी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने की तैयारी कर रहे हैं । आमिर की यह फ़िल्म हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गंप का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक है जिसे आमिर खान अपनी स्टाइल में बना रहे हैं । लॉकडाउन से पहले आमिर इस फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग भारत की कई जगहों पर कर चुके हैं लेकिन लॉकडाउन के कारण फ़िल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी । खबरों के मुताबिक आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के कुछ हिस्सों की शूटिंग लद्दाख में करने वाले थे । लेकिन अब सीमा पर चल रहे विवाद के चलते फिल्म की शूटिंग को फिलहाल टाल दिया गया है ।

आमिर खान ने लद्दाख का शूटिंग शेड्यूल कैंसिल किया

गलवान घाटी में चीन की घुसपैठ के बाद भारत और चीन की सेना के बीच हुई मुठभेड़ में भारत के 20 जवानों के शहीद होने के बाद यह तनाव और बढ़ गया है । ऐसे में आमिर ने भी लाल सिंह चड्ढा के लद्दाख शेड्यूल की शूटिंग को कैंसल कर दिया गया है । बताया जा रहा है कि भारत और चीन के बढ़ते तनाव के कारण इसे कैंसल किया गया है । बता दें कि इससे पहले यही शूटिंग मार्च में होनी थी लेकिन तब कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण यह नहीं हो सकी थी । अब माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग लद्दाख के बजाय करगिल में की जा सकती है ।

आमिर, निर्देशक अद्वेत और फ़िल्म के को-प्रोड्यूसर वायाकॉम18 स्टूडियोज़ ने मिलकर फ़ैसला लिया है कि फिलहाल लद्दाख में शूटिंग करना मुश्किल है । इसलिए अब इस शूटिंग को कारगिल में शिफ्ट करने पर विचार किया जा रहा है. आने वाले दिनों में इसे लेकर आखिरी फैसला लिया जाएगा ।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें। आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं, और हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button