Entertainment

सुहाना खान पहुंचीं जोया अख्तर के ऑफिस,बॉलीवुड में शाहरुख खान की लाडली का जल्द होगा डेब्यू

सुपरस्टार शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान काफी पॉपुलर हैं, उनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं। यूएस से अपनी पढ़ाई पूरी करके भारत लौट चुकीं सुहाना को लंबे समय बाद घर से बाहर निकलते हुए देखा गया। शुक्रवार को सुहाना फिल्म मेकर जोया अख्तर के ऑफिस से निकलते हुए स्पॉट हुईं थीं। जिससे उनके बॉलीवुड में एंट्री के कायस फिर से जोर पकड़ने लगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये मिटिंग उस प्रोजेक्ट के लिए हो सकती है जिसके बारे में काफी पहले खबर आई थी। ऐसा बताया जा रहा है कि सुहाना अपना डेब्यू जोया अख्तर की फिल्म के साथ कर सकती हैं। जो कि पॉपुलर कॉमिक्स आर्ची का रूपांतरण होगा। हालांकि इसपर अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है, पर खबरें हैं कि इस फिल्म में सुहाना के साथ श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगे। यहां देखें तस्वीरें…

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

सुहाना को एक रेस्तरां में भी जाते देखा गया। इस दौरान शाह रुख खान की लाडली ने सफेद रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी और उन्होंने COVID-19 प्रोटोकॉल का पूरा पालन किया। सुहाना ने व्हाइट कलर का स्पैगिटी टॉप पहना हुआ था।

इसके साथ मास्क से अपना फेस कवर किया था। गले में एक गोल्ड चेन के साथ छोटा सा पैंडेंट। इसके साथ बाल पूरी तरह से बांधे हुए थे। सुहाना ने वहीं मौजूद पैपराजी को कोई पोज नहीं दिया और सीधे अपनी कार में जाकर बैठ गईं।

हाल ही में गहराईंयां की स्पेशल स्क्रिनिंग मन्नत में रखी गई थी। इंडिया टूडे के मुताबिक सुहाना अपनी बेस्टफ्रेंड की फिल्म देखकर काफी एक्साइटेड हुईं। उन्होंने तुरंत अनन्या पांडे को कॉल करके उन्हें फिल्म के लिए बधाई दी। सुहाना अक्सर अनन्या की तस्वीरों पर सोशल मीडिया पर भी रिएक्ट करतीं हैं। पिछले दिनों अपनी कजिन के बर्थडे पर सुहाना की पार्टी फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचाया था।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services