Entertainment

आमिर और शाह रुख के बाद लोगों के ट्रोल्स का अगला टारगेट बने रणबीर कपूर

सोशल मीडिया पर ट्रोल्स आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार के तीन फिल्मों की बैंड बजा चुके हैं। अब उनकी नजर रणबीर कपूर पर पड़ गई है। ट्विटर पर ब्रह्मास्त्र का बायकॉट शुरू हो चुका है।

बॉलीवुड इन दिनों एक अजीब दौर से गुजर रहा है। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही ट्विटर पर उसका बायकॉट ट्रेंड होने लगता है। इसके ताजा शिकार हैं अक्षय कुमार और आमिर खान। अक्षय की रक्षाबंधन और आमिर की लाल सिंह चड्ढा का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब रहा है। दोनों की ही फिल्में 4 दिनों में 50 करोड़ तक भी नहीं कमा पाई हैं। इन सबके पीछे की वजह रही लोगों में इनके पुराने बयानों को लेकर गुस्सा। हालांकि आमिर खान ने बार-बार कहा कि उन्होंने बेहद ही खूबसूरत फिल्म बनाई है इसे प्लीज जरूर देखने जाएं, पर किसी ने उनकी एक ना सुनी। अब इन ट्रोल्स का अगला टारगेट है रणबीर कपूर…

सोशल मीडिया पर इन दिनों #BoycottBrahmastra ट्रेंड हो रहा है। इस फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत ये फिल्म बनी है। फिल्म में रियल लाइफ कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहले बार साथ नजर आने वाले हैं। इसके सॉन्ग भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। बावजूद इसके अब फिल्म को लेकर इनकी चिंता बढ़ने वाली हैं। क्योंकि सोशल मीडिया पर अब ट्रोल्स की नजरें इसे लेकर टेढ़ी हो गई हैं।

 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button