Entertainment

थोड़ी दर में शुरू होगी सिद्धार्थ और कियारा की मेहंदी…

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की कल होने वाली शादी से पहले मेहंदी और संगीत का फंक्शन आज होने वाला है। कियारा कल दोपहर ही जैसलमेर पहुंच गई थीं, जबकि सिद्धार्थ शाम को अपनी फैमिली के साथ पहुंचे। दूल्हा-दुलहन, दोनों ही अपने-अपने परिवारों के साथ होटल सूर्यगढ़ में चेक-इन कर चुके हैं। इसके साथ ही मेहमानों का आना भी शुरू हो गया है। मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट से चार्टर्ड प्लेन से शाहिद और मीरा कपूर के अलावा करण जौहर की रवानगी की तस्वीरें आ चुकी हैं। कियारा की स्कूल फ्रेंड ईशा अंबानी के अलावा वरुण धवन और रोहित शेट्टी के भी जैसलमेर पहुंचने की संभावना है।

सिद्धार्थ-कियारा के प्री वेडिंग फंक्शंस के साथ ही शादी  से जुड़े सभी अपडेट्स जानें।

मेहंदी सेरेमनी और संगीत में होगा धमाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिन में गणेश स्थापना होगी औरइसके बाद मेहंदी, हल्दी की रस्में होंगी। मेहंदी और हल्दी की रस्म के बाद शाम को संगीत का फंक्शन होगा। दोनों की शादी के कपड़े, मेकअप, ज्वेलरी के साथ ही हेयर स्टाइल के लिए पूरी एक टीम काम कर रही है। कियारा के हाथों में सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी लगाने के लिए वीणा नागदा पहले ही जैसलमेर से मुंबई पहुंच चुकी हैं। कियारा के हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर और  मेकअप आर्टिस्ट स्वर्णलेखा गुप्ता भी वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। सभी फंक्शंस में कियारा बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डिजायन किए हुए कपड़े पहनेंगी। शादी में सिद्धार्थ दुलहन कियारा से मैच करती शेरवानी पहनेंगे।

नो फोन पॉलिसी

पूरा होटल सीसीटीवी से लैस है। मेहमानों को भी अपने फोन ले जाने की इजाजत नहीं है। बताया जा रहा है कि शादी और वीआईपी गेस्ट्स की सुरक्षा का जिम्मा शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रहे यासीन संभाल रहे हैं, जबकि वेडिंग प्लानिंग की जिम्मेदारी मुंबई की एक कंपनी को मिली है। दोनों अपनी शादी के फंक्शन को प्राइवेट रखना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने मेहनानों और होटल सूर्यगढ़ के कर्मचारियों से शादी से जुड़ी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिय पर पोस्ट न करने की अपील की है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services