Entertainment

कैटरीना-विक्की की सगाई की खबरों को एक्टर के पिता ने बताया अफवाह, दिया ये बायन

मुंबई। बॉलीवुड गलियारों में बीते दिन जबरदस्त हलचल मच गई, जब सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई की खबरें फैलने लगीं। फैंस ने दोनों की सगाई को लेकर उनके पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते इंटरनेट पर बधाइयों की बाढ़ सी आ गई। वहीं, अब इस खबर पर विक्की कौशल के पिता शाम कौशल ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है।

विकी कौशल और कैटरीना कैफ के रोका की खबरों को एक्टर के पिता शाम कौशल ने सिरे से नकार दिया है। इस बात पर चुप्पी तोड़ते हुए शाम कौशल ने कहा,’जी हां, ये सच नहीं है।’ इस तरह उन्होंने साफ कर दिया कि विक्की और कैट की सगाई की खबरें महज अफवाह हैं। इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

बताते चलें कि, कई सारे मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर्स ने बीते दिन कैटरीना और विक्की की तस्वीर को साझा करते हुए दोनों की सगाई होने की अफवाहों का खुलासा किया था। ये बात सामने आते ही सोशल मीडिया और बॉलीवुड गलियारे में हलचल बढ़ गई थी। साथ ही लोग अपनी प्रतिक्रियाएं और बधाइयां देने में जुट गएं। वहीं, विरल भयानी ने लेटेस्ट पोस्ट कर इसे अफवाह बताते हुए लिखा है,’कैटरीना कैफ को कल बांद्रा में देखा गया था। इससे पहले बुधवार दोपहर को उनकी टीम ने फोन करके स्पष्ट किया कि सगाई करने की अफवाह सच नहीं है। यही कारण है कि हमने तुरंत इंस्टाग्राम पोस्ट को डिलीट कर दिया।’

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों तकरीबन 2 साल से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन इसपर चुप्पी तोड़ने से कतराते हैं। कैटरीना कभी विक्की के घर जाती स्पॉट की जाती हैं, तो कभी पर्सनल तस्वीरें फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल होती हैं। हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के बीच विक्की कौशल ने मजाक-मजाक में कैटरीना कैफ को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। इसके अलावा विक्की कौशल के दोस्त हर्षवर्धन कपूर भी कैटरीना और विक्की के रिलेशनशिप में होने की पुष्टि कर चुके हैं। अब ये कपल वाकई शादी करेगा या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Related Articles

Back to top button
Event Services