National

कड़ाके की सर्दी में महिला ने निर्वस्त्र होकर 10 मील चलाई साइकिल…

ब्रिटेन की राजधानी लंदन में कड़ाके की सर्दी में जब एक महिला नग्न (naked ) होकर साइकिल चलाती दिखी, तो हर एक व्यक्ति की नजर सड़क पर टिक गई। अब ऐसी क्या वजह थी, जिसने महिला को कड़ाके की सर्दी में 10 मील तक नग्न होकर साइकिल चलाने पड़ी।

दरअसल यह महिला केरी बार्न्स हैं, जिन्होंने मानसिक स्वास्थ्य के लिए हो रहे काम में योगदान देने को धन जुटाने के लिए कड़ाके की सर्दी में लंदन की सड़कों पर 10 मील से अधिक दूरी तक बिना कपड़ो (naked ) के साइकिल चलाई।

बहन की आत्महत्या ने सोचने पर किया मजबूर

केरी बार्न्स बताती हैं कि मेरी चचेरी बहन जिसके साथ पली बढ़ी। हम साथ-साथ स्कूल जाते, साथ ही खेलते, एक-दूसरे को जमकर चिढ़ाते, खूब मस्ती करते थे। बड़े होकर अपने-अपने कामों में व्यस्त हो गए। एक दिन खबर मिली कि मेरी बहन ने आत्महत्या कर ली। समझ ही नही आया कि ऐसा क्या था, जिसकी वजह से मेरी सबसे करीबी बहन ने इस खूबसूरत दुनिया को अलविदा कह दिया।

केरी ने कहा कि उन्होंने बहन की आत्महत्या के बाद मानसिक स्वास्थ्य के चौंकाने आंकड़े देखे, तो हैरान रह गईं। इसके बाद उन्होंने इस दिशा में कदम उठाने के बारे में सोचा। उनका कहना है कि यह बात हमेशा उनके दिमाग में कौंधती रही कि वह क्या करें? वह अक्सर घर में भी इसे लेकर बात करती थीं।

कपड़ों के साइकिल से सड़कों पर निकल पड़ीं

एक दिन जब वह अपनी हाउसमेट के साथ इस बारे में बात कर रही थीं, तो उसने मजाक में यह सुझाव दे डाला कि वह निर्वस्त्र होकर इस कड़ाके की सर्दी में दोपहिया से सफर करे। उन्हें यह विचार खूब भाया और आखिरकार वह बिना कपड़ों के साइकिल से लंदन की सड़कों पर निकल पड़ीं।

ये भी पढ़ें..एक बार में 100 सांपों से संबंध बनाती है यह नागिन, कई बार तो जान पर भी बन आती है…

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button