Trending

दूसरी दुल्हन के पास पहुंच गया दूल्हा, गूगल मैप ने की गड़बड़ी

सौजन्य से ट्रिब्यूनल न्यूज :- तकनीक ने ज्यादातर मामलों में हमारे जीवन को आसान बना दिया है, लेकिन कई बार जरूरत से ज्यादा इस निर्भरता के परिणाम कई बार उल्टे भी आते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है इंडोनेशिया में रहने एक दूल्हे के साथ में,  जो अपनी शादी के दिन गलत पते पर पहुंच आ गया, गूगल मैप की एक गलती से दूल्हा दूसरे वैवाहिक कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गया और यहां उसका जबरदस्त स्वागत भी हुआ लेकिन कुछ ही देर बार उसे पता चल गया कि वह गलत जगह पहुंच गया है।

इस दौरान दुल्हन पक्ष ने मेहमानों का स्वागत किया और उन्हें जलपान भी कराया। इसी दौरान जब दुल्हन के परिवार के सदस्यों के साथ दूल्हे की बातचीत हुई तो उसे पता चल गया कि वह गलत जगह पर पहुंच गया है और यहां कोई और शादी है। किसी भी शर्मनाक स्थिति पैदा होने से पहले ही गलती का अहसास हो गया और शादी होते- होते बच गई। सोशल मीडिया में घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CNRE2Ddnvnl/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

एक ही गांव में थी दो शादियां :-ट्रिब्यूनल न्यूज के अनुसार, यहां दो समारोह थे – एक शादी और एक सगाई। दोनों ही समारोह एक ही गांव में थे जिसके कारण भ्रम की स्थिति पैदा हुई। रिपोर्ट में कहा गया है कि दुल्हन शुरू में इस स्थिति से अनजान थी क्योंकि वह अपने मेकअप आर्टिस्ट के साथ तैयार होने में व्यस्त थी। रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे ने शादी समारोह स्थल तक पहुंचने के लिए गूगल मैप का सहारा लिया और बताए गए रास्ते पर चलते हुए ऐसी जगह पहुंच गया जहां किसी और की सगाई का कार्यक्रम चल रहा था। यहां मारिया नाम की दुल्हन की बुरहान सिद्दीकी से शादी होनी थी।

Related Articles

Back to top button