Trending/Viral

पढ़ते-पढ़ते 21 वर्ष की छात्रा को 48 साल के प्रोफेसर से हुआ प्यार, फिर ऐसा हुआ लव स्टोरी का अंजाम…

इस लव स्टोरी में स्टूडेंट-टीचर के बीच का ऐसा प्यार है, जिसने सारी बंदिशों को तोड़ दिया

प्यार उम्र जात-पात बड़ा-छोटा नहीं देखती, प्यार जो न करा दे, ये कहावत तो आपने सुनी होगी. पर कोई प्यार में ऐसा पड़े कि उम्र-रुतबे का लिहाज दूर हो जाए तो क्या कहेंगे. ऐसी ही अनोखी लव स्टोरी सामने आई है.इस लव स्टोरी में स्टूडेंट-टीचर के बीच का ऐसा प्यार है, जिसने सारी बंदिशों को तोड़ दिया. यही वजह है कि इनके प्यार की काफी चर्चा हो रही है.

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पती को पंसद आ गई साली, पत्नी से कहा- ‘सेटिंग कराओ, नहीं तो…

27 साल बड़ा है प्रोफेसर

पढ़ते-पढ़ते प्रोफेसर से हुआ प्यार

इस छात्रा ने बताया कि वह यूट्यूब पर वीडियो सर्च कर रही थी. उसी समय उसे ट्यूटर से प्यार हुआ. उसने उस समय उनकी उम्र के बारे में पूछा ही नहीं था. काफी समय बाद उसे पता चला कि वह उससे 27 साल बड़ा है.

ये फिलॉसफी के टीचर हैं. लड़की ने बताया कि उसे पहली नजर में ही टीचर की पर्सनेलिटी, उसकी आवाज से प्यार हो गया था. उसने हर हाल मी टीचर से शादी करने की ठान ली थी. इस लड़की ने टीचर को मेल पर अप्रोच किया. फिर फोन पर बात की. उनसे मिली और उन्हें अपने दिल की बात बताई. इसके बाद दोनों के बीच रिलेशनशिप शुरू हो गया.

प्रोफेसर

परिवार ने किया विरोध

लड़की 21 साल की है और उसका नाम है जेना थुरिंगिया. इस फैसले के लिए उसे अपने परिवार के विरोध का भी सामना करना पड़ा. पर कहते हैं कि प्यार के लिए लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं. और ऐसा हुआ भी.अब दोनों ने शादी कर ली है.इस लव स्टोरी की दुनिया भर में चर्चा हो रही है.

ये भी पढ़ें..पिता करता था अपनी ही बेटियों से दुष्कर्म, मना करने पर देता था दर्दनाक सजा….

 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button