Trending/Viral

Shocking! टॉयलेट गई लड़की के गर्भ से अचानक निकला बच्चे का सर और फिर…

Shocking! टॉयलेट गई लड़की के गर्भ से अचानक निकला बच्चे का सर और फिर...

साउथ वेल्स में हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। यहां एक 18 साल की लड़की को अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी नहीं थी। एक दिन जब लड़की को अचानक पेट में मरोड़ उठी। जब वह टॉयलेट गई तो उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर उसकी चिख निकल गई।

लड़की ने बच्चे का सिर निकलते देखा। यह देखकर वह घबरा गई और जोर जोर से चीखने लगी। लड़की ने टॉयलेट में ही बच्चे को जन्म दिया। साउथ वेल्स की रहने वाली डियोन सीबोर्न कई दिनों से पीठ दर्द से परेशान थी। जब वह डॉक्टर को दिखाने गई तो वहां ये सब कुछ हुआ।

South Wales

दरअसल लड़की अपनी पीठ का दर्द दिखाने के लिए रॉयल ग्वेंट हॉस्पिटल पहुंची। यहां पर वह जांच के लिए इंतजार कर रही थी, तभी पेट में मरोड़ शुरू हुआ। पेट में मरोड़ उठने के बाद डियोन सीबोर्न अस्पताल के टॉयलेट पहुंची।

हालांकि डियोन का दर्द बढ़ता जा रहा था और वह समझ नहीं पा रही थी ऐसा क्यों हो रहा है। थोड़ी देर पर डियोन ने देखा कि गर्भ से बच्चे का सिर बाहर निकल रहा है। इसे देखकर वह घबरा गई और बुरी तरह चीखने लगी।

South Wales

डियोन ने टॉयलेट से ही नर्स को आवाज लगाई, लेकिन किसी ने आवाज नहीं सुनी और फिर उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड कैलम मॉरिस को कॉल किया और पूरी बात बताई। इसके बाद डियोन ने टॉयलेट में ही बच्ची को जन्म दिया।

जानकारी मिलने के बाद डियोन का व्बॉयफ्रेंड कैलम सुबह 4 बजे अस्पताल पहुंचा और अपनी बेटी को देख खुश हो गया। डियोन बताती हैं कि कैलम ने आते ही बच्ची को गोद में ले लिया, हालांकि उसे यकीन ही नहीं हुआ कि वह पिता बन गया है।

यह भी पढ़ें : दुल्हन के जयमाला पहनाते ही दूल्हे के पेट में अचानक उठा दर्द, अस्पताल में हुआ चौकाने वाला खुलासा..

यह भी पढ़ें : भगवान की पूजा करने पर मारपीट करता है शख्स, इस्लाम कबूल करने का बनाता है दवाब, थाने पहुंची पत्नी

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button