UP News

चंद्रिका देवी मंदिर के सुधनवा कुंड में उतराती मिली युवती की लाश,नहीं हो सकी पहचान

पुलिस ने शव की पहचान कराने की कोशिश की लेकिन उसकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है।

लखनऊ: बीकेटी थाना क्षेत्र के तीर्थ चंद्रिका देवी मंदिर के सुधनवा कुंड में आज सुबह एक युवती की लाश तैरती मिली। मौके पर पुलिस पहुंची तो गोताखोरों की मदद से शव को पानी से बाहर निकलवाया गया।

पुलिस ने शव की पहचान कराने की कोशिश की लेकिन उसकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की पिछले दो दिनों की फुटेज खंगाल रही है।

चंद्रिका देवी मंदिर के निकट शुक्रवार की सुबह 7:00 बजे सुधनवा कुंड में एक युवती की लाश पानी में उतराती मिली। वहां के दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकलवाया। मृतका हरे रंग की सलवार सूट पहनी थी। उसका रंग सांवला है। पुलिस ने मेला कमेटी के ऑफिस में सीसीटीवी की रात की फुटेज देखी लेकिन रात की फुटेज में लड़की आते जाते नहीं दिखी। मृतका का शरीर पानी में डूबने की वजह से अकड़ गया है।

मृतका के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं दिखे। सीसीटीवी कैमरे के 2 दिनों की फुटेज को देखा जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह ने यह बताया कि मेला परिसर और कुंड की ओर लगे सीसी कैमरे की 2 दिनों की फुटेज की जांच चल रही है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button