Education

IIM बैंगलोर प्लेसमेंट 2021: 435 छात्रों को मिलेंगे 481 ऑफर

 IIM बैंगलोर ने कक्षा 2021 के लिए अंतिम स्थान प्राप्त कर लिया है। 435 छात्रों को 481 प्लेसमेंट ऑफर मिले हैं। वेतन पैकेज का प्लेसमेंट डेटा IIMB द्वारा बाद में जारी किया जाएगा। परामर्श और उत्पाद प्रबंधन डोमेन सोमवार को IIMB के कथन के अनुसार भर्ती का नेतृत्व करते हैं। अध्यक्ष, कैरियर विकास सेवा, IIMB, प्रोफेसर यू दिनेश कुमार, ने कहा: ‘उन्हें COVID-19 व्यवधानों के बावजूद प्रतिष्ठित कंपनियों द्वारा भर्ती किया गया है।’ 

शीर्ष रिक्रूटर्स में मैकिन्से एंड कंपनी (18) और बोस्टन कंसल्टिंग ग्रुप (13) शामिल थे। सूचना प्रौद्योगिकी और आईटी उत्पाद प्रबंधन डोमेन में प्रमुख भर्ती करने वालों, जिन्होंने Microsoft बनाया (12) शामिल थे। वित्त डोमेन में साठ-सत्तर प्रस्ताव दिए गए थे। बैंकों के बीच, गोल्डमैन सैक्स ने अधिकतम 22 ऑफ़र किए। लीडरशिप ट्रैक और सामान्य प्रबंधन के पदों ने समूह समूह, स्टार्टअप, और अन्य फर्मों द्वारा किए गए 47 प्रस्तावों को देखा, जिसमें आरपीजी समूह के साथ 10 प्रस्ताव थे। 

बिक्री और विपणन भूमिकाओं के लिए चयन करने वाले छात्रों को 50 प्रस्ताव प्राप्त हुए और डॉ रेड्डी लेबोरेटरीज (पांच) और प्रॉक्टर एंड गैंबल (पांच) के नेतृत्व वाली प्रमुख फर्मों द्वारा भर्ती किया गया। IIM बैंगलोर एक स्वायत्त, स्टैंडअलोन प्रबंधन स्कूल है और किसी भी विश्वविद्यालय का हिस्सा नहीं है। इसकी स्थापना 1973 में IIMB सोसायटी के निर्माण के माध्यम से भारत सरकार द्वारा की गई थी जो संस्था के पीछे कानूनी इकाई है। स्कूल भारत सरकार के मानव संसाधन विकास मंत्रालय द्वारा स्थापित राष्ट्रीय नीति दिशानिर्देशों के भीतर काम करता है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services