Government

एनसीबी ने की अपनी जांच तेज, दीपिका पादुकोण श्रद्धा कपूर और सारा अली खान समेत सात लोगों के ज़ब्त किए फोन

ड्रग्स मामले में अब तक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह जैसे जाने-माने हस्तियों के नाम आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी जांच तेज कर दी है।

सुशांत सिंह राजपूत केस के मामले में ड्रग्स एंगल और बढ़ता जा रहा है। ड्रग्स मामले में अब तक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह जैसे जाने-माने हस्तियों के नाम आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी जांच तेज कर दी है। शनिवार को तीनों से एनसीबी ने ड्रग्स को लेकर पूछताछ की वहीं अब ब्यूरो ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, करिश्मा प्रकाश, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खमबाटा और जया शाह के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं।

एनसीबी अधिकारियों ने बताया कि बयान दर्ज कराने के लिए श्रद्धा कपूर करीब 12:00 बजे दोपहर में एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय में पहुंचे बल्कि सारा अली खान उसके करीब 1 घंटे बाद एनसीबी कार्यालय पहुंचे। उन्होंने कहा कि करीब साढे 4 घंटे तक सारा अली खान का बयान दर्ज किया गया और वहीं शाम करीब 5:30 बजे वह एनसीबी कार्यालय से निकली। अधिकारियों ने बताया कि श्रद्धा 6 घंटे की पूछताछ के बाद शाम करीब 5:55 पर कार्यालय से निकली।

एनसीबी ने शनिवार को ड्रग्स मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से भी 5 घंटे तक पूछताछ की सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के दौरान दीपिका का सामना उनकी प्रबंधक करिश्मा प्रकाश के साथ कराया गया, उनको आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई। एनसीबी के अतिथि गृह के बाहर तैनात एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दीपिका सुबह 9:50 पर दक्षिण मुंबई के कोलाबा स्थित अतिथि गृह में पहुंची जहां से वह दोपहर 3:50 के करीब यहां से निकली।

एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद से पूछताछ के बाद शनिवार को उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया। एजेंसी अब तक इस मामले में 18 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button