National

DIG ने नहाते वक्त ले ली महिला सिपाही की तस्वीरें, फिर किया घिनौना काम, और अब…

खाकी को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल जिसका काम है लोक व्यवस्था और आंतरिक सुरक्षा के नियम को प्रभावी ढंग से और कुशलतापूर्वक बनाए रखना, संविधान की सर्वोच्चता को कायम रखते हुए राष्ट्रीय अखंडता बनाए रखना, आज उसी CRPF कि एक महिला सिपाही ने अपने डीआईजी पर रेप का आरोप लगाया है, आरोप के बाद सनसनी फैल गई है।

ये भी पढ़ें…भोजपुरी की मशहूर गायिका ने ठूकराया बॉलीवुड के गानों का ऑफर, हर तरफ हो रही तारीफ

आरोप लगाने वाली सीआरपीएफ की महिला कांस्टेबल का कहना है कि नहाते वक्त उसके फोटो खींचे गए थे। उसी तस्वीर को दिखा कर उसे ब्लैकमेल किया गया। साथ ही बात न मानने की हालत में उसके फोटो को इंटरनेट पर डालने की धमकी दी गई। इसके बाद रेसलर महिला कांस्टेबल ने अपने चीफ स्पोर्टस अफसर डीआईजी के खिलाफ दिल्ली के थाना हरिदास नगर में एक एफआईआर दर्ज कराई है, पुलिस को दी शिकायत में महिला कांस्टेबल ने आरोप लगाया है कि डीआईजी द्वारा सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इसमे उनके दूसरे साथी भी शामिल हैं।

इधर, सीआरपीएफ के प्रवक्ता डीआईजी एम. दिनाकरन ने बताया, “एक कांस्टेबल महिला द्वारा खज़ान सिंह, डीआईजी के खिलाफ बलात्कार के आरोपों की एफआईआर दर्ज कराई गई है, सीआरपीएफ ने शिकायत पर गंभीरता से विचार किया है और पहले ही एक आंतरिक शिकायत समिति गठित कर दी है। समिति का अध्यक्ष आईजी स्तर का अधिकारी है, रही बात एफआईआर की तो सीआरपीएफ हर जांच एजेंसी का पूरा सहयोग करेगी।”

ये भी पढ़ें..शादीशुदा पुरुष कर लें किशमिश से दोस्ती, मिलेगा फायदा ही फायदा…

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button