National

खौफनाक! अपनी ही मां पर किए 200 वार, काट डाली गर्दन और जीभ

एक महिला ने अपनी ही मां को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। आरोपी महिला ने अपनी मां के शरीर के ऊपर लगभग 200 वार किए। मामला ऑस्ट्रेलिया के सिडनी का है।

यहां 27 साल की जेसिका कैमिलेरी नामक महिला पर अपनी मां की हत्या का आरोप लगा है हालांकि जेसिका का कहना है कि उसे सजा नहीं मिलनी चाहिए क्योंकि वो दिमागी रूप से बीमार है।

सिडनी में जेसिका कैमिलेरी पर अपनी 57 वर्षीय मां रीटा को मारने का आरोप है। ये घटना पिछले साल जुलाई में हुई। आरोप के मुताबिक, जेसिका ने अपनी मां के शरीर के ऊपर 200 बार चाकू से वार किया था।

उसने अपनी मां की जीभ, आंख और नाक को भी काट दिया था। सिडनी पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि जेसिका कैमिलरी और उसकी मां के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी।

जेसिका कैमिलेरी
जेसिका कैमिलेरी

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, जेसिका ने चाकू से अपनी मां पर हमला कर दिया था। पुलिस ने जेसिका की मां रीता की डेडबॉडी घर में बने किचन से बरामद की थी। कोर्ट में आरोपी जेसिका कैमिलरी के वकील टोनी मैककार्थी ने जूरी को बताया कि कैमिलेरी ने उनसे कहा, ‘मैंने चाकू घोंपकर मां को मार दिया। बाद में उनका सिर भी काट लिया।’

जेसिका कैमिलरी के वकील टोनी मैककार्थी ने कोर्ट में कहा कि जेसिका कैमिलेरी डिस्लेक्सिया, एडीएचडी, बौद्धिक विकलांगता और ऑटिज्म स्पेक्ट्रम जैसी बीमारियों की शिकार है। इस वजह से उसे दोषी करार देकर सजा नहीं देनी चाहिए।

जेसिका कैमिलरी के बचाव पक्ष के वकील ने कहा कि जेसिका हत्या के समय मानसिक बीमारी से पीड़ित थी। जेसिका ने आत्मरक्षा में ऐसा किया था।

यह भी पढ़ें: खौफनाक : इंसान के मांस का अचार बनाकर खाते थे पति-पत्नी, 30 लोगों को बना चुके थे अपना शिकार…

यह भी पढ़ें: शादी के बाद भी सेक्स से दूर भाग रहे लोग, बड़ी वजह आई सामने…

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button