Life Style

सेक्स करने से पहले जान लें इन Side Effects के बारे में, होगा सुखद एहसास…

अति हमेशा नुकसानदेह होता है, जहां वो कोई भी चीज हो. इसलिए जिंदगी जीने का गोल्डन रूल है- बीच वाली लाइन पर चलना. न बहुत अधिक न बहुत कम. अगर जिंदगी का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो अति से बचें. कोई भी काम न करें जिससे आपको पछताना या अफसोस करना न पड़े. अगर आप सेक्सुअल इंटरकोर्स ज्यादा नहीं करते हैं तो इसके भी साइड इफेक्ट्स (Side Effects ) हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें..12 साल की मासूम ने दिया बच्चे को जन्म, सदमे में परिवार, जानें पूरा मामला…

बहुत ज़्यादा सेक्स

दरअसल सेक्स का सबसे बड़ा साइड इफेक्ट (Side Effects ) है कि यह नशे की तरह होता है. जो आपके पार्टनर के करीब लाता है और व्यक्ति को खुश भी महसूस कराता है.

दरअसल सेक्सुअल इंटरकोर्स एंडॉर्फिन्स या फील गुड हार्मोन्स रिलीज करता है. सेक्स करके आप सिर्फ खुद को खुश करते हैं. इसलिए यदि आपको सेक्स करना अच्छा लगता है तो परेशान होने की जरूरत बिल्कुल नहीं है.

प्यार का इजहार

सेक्सुअल इंटरकोर्स से शरीर की के दौरान बॉडी के एक साथ कई मूवमेंट्स करने की वजह से एक्सरसाइज हो जाती है. साथ ही, सेक्स व्यक्ति के तनाव के स्तर को भी कम करता है। इसलिए सेक्स के तुरंत बाद व्यक्ति को नींद आ जाना नॉर्मल है.

सेक्स के दौरान आवाज आना नॉर्मल है

क्वीफ्स जिसे हम वैजाइनल फार्ट के तौर पर भी जानते हैं, जनरल बात है. जब सेक्स के दौरान लड़की की वैजाइना के अंदर हवा जाती है तो यह नॉर्मल है कि वह बाहर भी आएगी. जब ये हवा बाहर आती है तो इसकी आवाज गैस पास होने की तरह होती है, बस अंतर यह है कि यह आवाज वैजाइना से आती है. सेक्स के दौरान ये सबके साथ होता है. इसलिए, इसे नॉर्मली लें.

नए पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध

दर्द होना आम बात

सेक्स के दौरान और सेक्स के बाद दर्द होना आम बात है. हमारे जेनाइटल (गुप्तांग) बहुत मुलायम होते हैं और यह जरूरत के मुताबिक गीला न हो तो थोड़ी बेचैनी या दर्द महसूस हो सकता है. यह ऐसा साइड इफेक्ट है, जिसे आप खुद दूर कर सकते हैं. बाजार में उपलब्ध लुब्रिकेंट्स का प्रयोग कीजिए और ध्यान रखिए कि सेक्स से पहले फोरप्ले हो.

स्क्वर्टिंग तेजी से आती है बाहर

एक पतले छेद के जरिए तेजी से फुहार के बाहर आने को स्क्वर्टिंग कहते हैं. यह सेक्स का साइड इफेक्ट नहीं है. इसके लिए शर्मिन्दा नहीं होना चाहिए. सेक्स आपको खुश करने वाला होता है तो इसके साथ कुछ चीजें और भी होना लाजिम है.(Side Effects )

ये भी पढ़ें..2020 में इन बॉलीवुड सितारों ने किया वेब सीरीज़ में डेब्यू, बटोरी सुर्खियां…

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button