National

इस महिला के ‘प्यार’ में पागल हुआ कोरोना ! 5 महीने से नहीं छोड़ रहा पीछा

इस महिला के 'प्यार' में पागल हुआ कोरोना ! 5 महीने से नहीं छोड़ रहा पीछा

एक महिला बीते 5 महीने से कोरोना पॉजिटिव है। महिला को अगस्त 2020 में कोरोना हुआ था। जिसके चलते वो अस्पताल में एडमिट हुई। लेकिन अभी तक उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव ही आ रही है। राजस्थान के भरतपुर से एक अनोखा मामला सामने आया है।

यहां के ‘अपना घर’ नाम के आश्रम में रहने वाली शारदा देवी (30) को पांच महीने से कोरोना है। उन्होंने अभी तक 31 टेस्ट करवाए है और हर बार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव ही आयी है। इस वजह से वो पिछले 5 महीने से एक कमरे में अकेले बंद है।

इसमें हैरान करने वाल बात यह है कि कोरोना पॉजिटिव शारदा को बिलकुल भी कमजोरी महसूस नहीं होती। आमतौर पर कोरोना होने पर मरीज का वजन तेजी से घटने लगता है। लेकिन शारदा देवी के साथ स्थिति उलटी है। उसका वजन आठ किलो तक बढ़ गया है।

corona patient

इस अनोखे केस की चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है। हर कोई हैरान है कि आखिर इस महिला का संक्रमण ठीक क्यों नहीं हो रहा? इस मामले को लेकर जयपुर के सवाई मानसिंघ हॉस्पिटल के माइक्रोबायोलॉजी के एक्सपर्ट डॉ प्रदीप ने बताया कि महिला की इम्युनिटी वीक है। इस वजह से ये संक्रमण उसका पीछा नहीं छोड़ रहा।

इसके अलावा डॉ प्रदीप ने दूसरी वजह यह बताई कि हो सकता है मरा हुआ वायरस उसकी नाक की झिल्ली में फंस गया है। इस वजह से उसकी हर रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है। अब उसे एक बार हॉस्पिटल में एग्जामिन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: मीडिया को देखते ही हाथ जोड़ने लगी रिया चक्रवर्ती, भागते हुए बोली- अब मेरे पीछे मत आना…

यह भी पढ़ें: चरित्रहीन महिलाओं की होती हैं ये निशानियां ! आप भी जान लें…

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services