GovernmentUttar Pradesh

भारतीय जनता पार्टी की कल 15 मार्च को राजधानी लखनऊ में

लखनऊ 14 मार्च 2021, भारतीय जनता पार्टी की कल 15 मार्च को राजधानी लखनऊ में होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से पूर्व आज पार्टी के राज्य मुख्यालय पर प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक सम्पन्न हुई। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह जी की अध्यक्षता एवं पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्री सुनील बंसल जी की उपस्थित में हुई बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती रेखा वर्मा, राष्ट्रीय मंत्री श्री विनोद सोनकर, प्रदेश सह प्रभारी श्री सत्या कुमार व श्री संजीव चैरासिया, प्रदेश सह महामंत्री (संगठन) श्री भवानी सिंह व श्री कर्मवीर जी सहित प्रदेश पदाधिकारी व क्षेत्रीय अध्यक्ष सम्मलित हुए।
पार्टी के प्रदेश महामंत्री व सदस्य विधान परिषद श्री अश्वनी त्यागी ने बताया कि आज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह जी की अध्यक्षता में हुई प्रदेश पदाधिकारी की बैठक में कल होने वाली प्रदेश कार्यसमिति के ऐजेण्डे पर चर्चा हुई। उन्होंने बताया कि प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का उद्घाटन प्रातः 11 बजे भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व रक्षामंत्री श्री राजनाथ सिंह जी करेंगे। जबकि समापन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी करेंगे। प्रदेश कार्यसमिति बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह जी करेंगे। 
राजधानी लखनऊ में कल 15 मार्च को होने वाली भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर सभी तैयारियां पूरी हो गई है। प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पूरे शहर को पार्टी के झण्डे, बैनर व होर्डिगों से सजाते हुए कार्यसमिति में आने वाले प्रतिनिधियों के स्वागत व अभिनंदन की तैयारी की गई है। रविवार को दिन भर कार्यसमिति के बैठक स्थल इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान से लेकर पार्टी कार्यालय गोमतीनगर, लोहिया पार्क, हजरतगंज, रेलवे स्टेशन, एयरपोर्ट सहित राजधानी के सभी मुख्य मार्गो व चैराहों को पार्टी के झण्डें-बैनरों से सजाया गया है। राजधानी में प्रवेश के लिए बने सभी मुख्य मार्गो पर भी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा झण्डे व बैनर, होर्डिग लगाई गई है। 
पार्टी ने कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने वाले प्रतिनिधियों को किसी भी तरह की असुविधा न हो इसके लिए पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के अलग-अलग समूह बनाकर उन्हें जिम्मेदारियां सौंपी है। कार्यसमिति स्थल पर पार्टी के सभी 6 संगठनात्मक क्षेत्रों अवध, काशी, पश्चिम, ब्रज, गोरखपुर और कानपुर-बुन्देलखण्ड से आने वाले प्रदेश कार्यसमिति सदस्यों के पंजीकरण के लिए अलग-अलग व्यवस्थाएं की गई है। साथ ही भोजन, पेयजल, मंच व्यवस्था व मीडिया की व्यवस्था के लिए भी अलग-अलग जिम्मेदारियां कार्यकर्ताओं को दी गई है। आवास व परिवहन के लिए भी पार्टी द्वारा विशेष प्रबंध किये गये है। आवश्यकता पड़ने पर कार्यकर्ताओं को चिकित्सीय सहायता उपलब्ध कराने के लिए कार्यसमिति स्थल पर हेल्थ कैम्प का प्रबंध भी पार्टी द्वारा किया गया है। 

Related Articles

Back to top button
Event Services