CorporateLife StyleTrendingUP News

बेनेली ने लखनऊ में लाॅन्च की एक्सक्लुज़िव डीलरशिप

एक्सक्लुज़िव शोरूम पेश करेगा इटली का ब्राण्ड बीएस6 इम्पीरियल 400; बुकिंग और डिलीवरी शुरू हुई

लखनऊ, 17 नवम्बर, 2020ः प्रीमियम बाईक्स के अग्रणी विश्वस्तरीय निर्माता बेनेली और अदीश्वर आॅटो राईड इण्डिया- महावीर ग्रुप ने आज लखनऊ में अपने 35वें एक्सक्लुज़िव शोरूम का लाॅन्च किया। यह अत्याधुनिक बेनेली-बी-1/43, सेक्टर-जी, जानकीपुरम, लखनऊ, उत्तरप्रदेश पर स्थित है।

शेारूम में ‘इम्पीरियल मोटर्स’ की डीलरशिप के तहत नई लाॅन्च की गई बीएस6 इम्पीरियल 400 को पेश किया जाएगा। इम्पीरियल 400 एक रेट्रो-क्लासिक मोटरसाइकल है जो 1950 में इटली के सुपरबाईक ब्राण्ड द्वारा निर्मित मोटो-बाईक रेंज से प्रेरित है। इम्पीरियल 400 का लाॅन्च हाल ही में भारत में रु 1.99 लाख (एक्स-शोरूम) की कीमत पर किया गया था। उपभोक्ता न्यूनतम रु 6000 की राशि के साथ इम्पीरियल 400 की बुकिंग कर सकते हैं। बुकिंग बेनेली-लखनऊ शोरूम में तथा india.benelli.com पर लाॅग-आन कर आॅनलाईन भी की जा सकती है।

इम्पीरियल 400 तीन रंगों- रैड, ब्लैक और सिल्वर में उपलब्ध है। बेनेली इंडिया ने कम ईएमआई वाला फेस्टिव आॅफर भी पेश किया है, जिसकेे तहत आप 85 फीसदी’ तक फंडिंग के साथ मात्र रु 4999 प्रति माह पर इम्पीरियल 400 को घर ले जा सकते हैं। उपभोक्ता रैड और ब्लैक कलर की इम्पीरियल 400 पर रु 12,000 तक की बचत का लाभ उठा सकते हैं। यह फेस्टिव आॅफर सीमित अवधि के लिए देश भर के सभी बेनेली डीलरशिप्स पर उपलब्ध है। इस आॅफर के माध्यम से बेनेली इंडिया बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं तक पहुंचना चाहती है और इम्पीरियल 400 को अपने उपभोक्ताओं के लिए और भी सुलभ बनाना चाहती है।

इम्पीरियल 400 3 साल की अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी तथा 2 साल की काॅम्प्लीमेंटरी स्टैण्डर्ड सर्विस’ के साथ आती है। इसके अनुभव को और अधिक बेहतर बनाने के लिए बेनेली इण्डिया ने अपने सभी इम्पीरियल 400 उपभोक्ताओं के लिए 3 साल का एएमसी पैकेज, पिक एण्ड ड्राॅप सर्विस और 24/7 रोड साईड असिस्टेन्स की सुविधा भी पेश की है।

विकास झबख, मैनेजिंग डायरेक्टर, बेनेली इण्डिया ने कहा, ‘‘‘इम्पीरियल मोटर्स’ के साथ साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, हमारी कस्टमर सर्विस के दृष्टिकोण लखनऊ डीलर पार्टनर के मूल्यों के अनुरूप हैं। बेनेली- लखनऊ के कर्मचारियों को सेल्स, सर्विस एवं अन्य सभी क्षेत्रों में उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रशिक्षित किया गया है, ताकि उपभोक्ता सर्वश्रेष्ठ एवं तनाव रहित अनुभव पा सकें।’’

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, ‘‘हम सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारी 3-एस सुविधाएं देश भर में उपलब्ध हों, ताकि हमारे ब्राण्ड की मौजूदगी को सशक्त बनाया जा सके। इसी दृष्टिकोण के साथ, लखनऊ हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है। हमारा मानना है कि हमारी डीलरशिप न केवल उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करती हैं, बल्कि एक ऐसा प्लेटफाॅर्म भी हैं जहां उपभोक्ताओं अपने जैसी सोच वाले राइडरों के साथ इंटरैक्ट करने का मौका भी मिलता है।’’

बाईकों के अलावा, शोरूम में मर्चेन्डाइज़ एवं एक्सेसरीज़ भी पेश की जाएंगी। आने वाले समय में मोटरसाइकल कस्टमाइज़ेशन के कई अन्ये विकल्प चरणबद्ध तरीके से पेश किए जाएंगे।

सुमित लूथरा, डीलर प्रिंसिपल, बेनेली- लखनऊ ने कहा, ‘‘लखनऊ में बेनेली शोरूम की शुरूआत करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। बेनेली- लखनऊ के माध्यम से हम स्थानीय राइडरों के सपनों को साकार करने का अवसर देंगे, उन्हें राइडिंग की नई आज़ादी प्रदान करेंगे।’’

बेनेली सुपरबाईक्स की आगामी बीएस6 रेंज में शामिल हैं:

– बेनेली टीआरके 502ः इन-लाईन टू-सिलिंडर, 500 सीसी एडवेंचर टूरर
– बेनेली टीआरके 502 एक्सः इन-लाईन टू-सिलिंडर, 500 सीसी आॅफ-रोडर
– बेनेली लियोनकिनो 500ः इन-लाईन टू-सिलिंडर, 500 सीसी स्ट्रीट नकेड स्क्रैम्बलर
– बेनेली 302 एसः इन-लाईन टू-सिलिंडर, 300 सीसी टूरर
– बेनेली 302 आरः इन-लाईन टू-सिलिंडरे, 300 सीसी सुपरस्पोर्ट
– बेनेली लियोसिनो 250ः सिंगल सिलिंडर, 250 सीसी स्ट्रीट नकेड
– बेनेली टीएनटी 600आईः इन-लाईन फोर-सिलिंडर, 600 सीसी स्ट्रीट नकेड

Related Articles

Back to top button