UP News

40 महिला सिपाहियों को लगातार गंदे मैसेज भेज रहा सिरफिरा, फोन पर करता है अश्लील बातें

सीएम योगी के लाख कोशिशों के बावजूद प्रदेश महिलाओं व लड़कियों पर हो रहे अपराधिक मामले थम नहीं रगे है. फिर चाहे वो आम महिला हो या फिर पुलिस महकमे में तैनात महिला सिपाही. ताजा मामला आगरा का जहां एक सिरफिरा शख्स 40 महिला सिपाहियों को कॉल और गंदे संदेश भेजकर परेशान कर रहा है। यह शख्स व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर महिला सिपाहियों सहित कई अन्य युवतियों को अश्लील संदेश भेजता है।

ये भी पढ़ें..शख्स ने जहरीली नागिन के साथ रचाई शादी, एक ही बिस्तर पर ऐसे सोते है दोनों…

इस शख्स को इन महिला सिपाहियों के नंबर फिरोजाबाद के हेड कांस्टेबल की बेटी के गुम हुए फोन से मिले हैं। मामले की शिकायत एसपी क्राइम से की गई है। उन्होंने साइबर सेल को जांच सौंपी है।

सिपाही की नौकरी छोड़ बनी टीचर

रकाबगंज क्षेत्र निवासी हेड कांस्टेबल फिरोजाबाद के पचोखरा थाने में तैनात हैं। हेड कांस्टेबल की बेटी पहले सिपाही थी लेकिन बाद में वह नौकरी छोड़ टीचर बन गई। सीतापुर में सिपाही ट्रेनिंग के दौरान उसके बैच की युवतियों के मोबाइल नंबर भी उसके फोन में हैं।

कुछ दिन बाद उनकी बेटी की शादी है। हेड कांस्टेबल ने साइबर सेल में प्रार्थना पत्र दिया है। इसमें कहा कि बेटी 27 नवंबर को लुहार गली और बिजलीघर गई थी। रास्ते में उसका फोन गुम हो गया। आशंका है कि यह चोरी किया गया।

फोन में सौ से अधिक युवतियों, रिश्तेदार, बहन और भाइयों के नंबर हैं। इसके अलावा बेटी के बैच की सिपाहियों के भी नंबर हैं। वह सिरफिरा बेटी के नाम से अश्लील संदेश भेज रहा है। उसकी सहेलियों के उसके पास फोन आए, तब सिरफिरे की करतूत का पता चला।

सिरफिरा भेजता है अश्लील मैसेज-

हेड कांस्टेबल ने बताया कि सिरफिरे ने व्हाट्सएप ग्रुप से 200 युवतियों और महिलाओं को जोड़ा था। ये सभी बेटी की सहेलियां और उनकी रिश्तेदार हैं। अश्लील संदेश देख इनमें से 140 ने बेटी को फोन कर जानकारी की।

सिरफिरा व्हाट्सएप कॉलिंग करता है। एप की मदद से युवती की आवाज में बात करता है। हेड कांस्टेबल की बेटी ने एक मोबाइल नंबर से सिरफिरे को संदेश किया। उससे चैटिंग कर उसका पता पूछा तो उसने बताया कि वह फतेहाबाद का रहने वाला है। हेड कांस्टेबल ने इसकी जानकारी भी पुलिस को दे दी है। अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें..शख्स ने जहरीली नागिन के साथ रचाई शादी, एक ही बिस्तर पर ऐसे सोते है दोनों…

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button