Religious

29 अप्रैल 2021 राशिफल :- जानिए आज का दिन कैसा होगा आपके लिए

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ न करना चाहता हो, तो चलिए जानते है आज यानी 29 अप्रैल 2021 का राशिफल।।।।

मेष राशि: जायदाद से संबंधित कामों के लिए परिस्थितियां आपके अनुकूल होने वाली है। संतान को नई उपलब्धियां प्राप्त होंगी। घर में कोई अहम कार्य संपन्न हो सकता है।

वृष राशि: आज इन राशि वालों को कोई बेहतरीन उपलब्धि मिल सकती है। मित्रों तथा रिश्तेदारों के साथ आपका भावनात्मक लगाव रहेगा। संतान को लाभ होगा। शिक्षा, करियर में सफलता अवश्य मिलेगी।

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों को सुखद समाचार मिलेंगे। व्यक्तिगत संबंधों में घनिष्ठता आएगी। हालांकि किसी से छोटी सी बात को लेकर वाद विवाद जैसी स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत ही खास होने वाला है। आज आत्मिक सुख की अनुभूति होगी। पारिवारिक वातावरण आज अनुकूल होगा। प्रतिष्ठित लोगों से मुलाकात से कोई लाभ हो सकता है।

सिंह राशि: आज मित्रों व रिश्तेदारों से चर्चा सफल हो सकती है। संबंध मजबूत होंगे। संतान से जुड़ी समस्याओं से संबंधित उचित मार्गदर्शन प्राप्त हो सकता है। अपनी योजनाओं पर ध्यान दें

कन्या राशि: आपसी संबंधों में मधुरता मिल सकती है। आपके विनम्र स्वभाव से आपकी लोकप्रियता तथा साख में भी वृद्धि होगी।

तुला राशि:  दिन सामान्य बहुत ही अच्छा होने वाला है। आज ईमानदारी और निष्ठा का फल जरूर मिलेगा। बच्चों के कार्यों में आपका पूर्ण सहयोग रहेगा। आज दूसरों को कमजोर न समझें।

वृश्चिक राशि: आज का दिन नए कामों को शुरू करने के लिए बहुत ही अच्छा है । राजनीतिक तथा सामाजिक संपर्कों को और अधिक मजबूत करें।

धनु राशि: आज इन राशिवालों को सावधानी बरतने की जरूरत है। लक्ष्य प्राप्ति के लिए प्रयत्न और अधिक बढ़ाने होंगे। खुद के प्रति अधिक जागरूक होंगे। आज स्वयं को नियंत्रित रखें। तिल से बनी मिठाई का दान करें।

मकर राशि: आज मानसिक तनाव हो सकता है। संतान के कैरियर संबंधी किसी चिंता का समाधान होगा। आपकी ख्वाहिश पूरी होने के योग हैं और साथ ही यश भी मिलेगा।

कुम्भ राशि: अपनी मेहनत और कार्य क्षमता पर विश्वास बनाए रखें। जल्दबाजी के स्वभाव को जितना जल्द त्याग देंगे उतना बेहतर होगा। गुड़ से बनी चीजों का दान करें।

मीन राशि: किसी धार्मिक यात्रा का प्रोग्राम बन सकता है। किसी के विवाह की रूपरेखा बनेगी। समाज संबंधी कार्यों पर अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखेंगे। पारिवारिक मामलों में सावधानी बरतें।

Related Articles

Back to top button
Event Services