EntertainmentSocial

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के सप्ताह में हिना खान ने महिलाओं को दिया विशेष संदेश, शेयर किया खास वीडियो

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बहुत विशेष वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में नीले एवं सफ़ेद कलर का ड्रेस पहनकर ‘वुमनिया’ गाने पर लिप सिंक करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहे इस वीडियो के एक भाग में टेलीविज़न की ये पसंदीदा बहु अपनी ट्रॉफियों का एक ग्लास शेल्फ बहुत गर्व से बता रही हैं। हिना ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन लिखा, “क्या होता है वुमनिया? एक अभिनेत्री के नाते मैंने इस गुण को अपनाया है। मैं अब सेल्फ इंडिपेंडेंट हूं तथा मुझे प्रसन्नता है कि मैं प्रत्येक प्रकार की भूमिका को अपना रही हूं, अपनी जिंदगी को अपने ढंग से जी रही हूं।” अपने इस स्पेशल मैसेज में हिना सेल्‍फ-मेड वुमन की स्पिरिट को सेलिब्रेट कर रही हैं।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर हिना खान ने साझा किए हुए वीडियो में वो बहुत सैक्स्ट प्रिंटेड ड्रैस में दिखाई दे रही हैं। वैसे तो हिना खान कुछ भी पहने वो फैशन बना जाता है, वेर्स्टन लुक हो अथवा ट्रेडिशनल लुक उनके प्रशंसक उनके हर स्टाइल पर फिदा रहते हैं। इस वीडियो में ब्लू एवं व्हाइट कलर का मिनी स्कर्ट, बिकिनी और टॉप में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते तथा किलर अदाएं दिखाते हुए दिखाई दे रही हैं। प्रशंसक हिना के पोस्ट पर निरंतर कमेंट कर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

अपने आरभिंक दिनों में हिना खान ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से लोकप्रियता प्राप्त की। इसमें उन्होंने अक्षरा की भूमिका निभाई। आज भी लोग इस रोल को बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में हिना ने ‘नागिन 5’ में आदि नागिन नागेश्वरी से टेलीविज़न जगत में धमाल मचा दिया था। सीरियल्स के अतिरिक्त हिना खान ने बिग बॉस 11 में भी अपना कमाल दिखाया था तथा वो इस सीजन की फर्स्ट रनरअप रहीं। खतरों के खिलाड़ी में अभी अपने बेहतरीन प्रदर्शन से हिना पहली रनरअप रहीं थी।

Related Articles

Back to top button
Event Services