Entertainment

जया बच्चन हुईं कोरोना संक्रमित, बच्चन परिवार पर फिर मंडराया कोरोना संकट

करण जौहर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग जल्द स जल्द खत्म करना चाहते हैं। पर ऐसा हो नहीं पा रहा, किसी ना किसी वजह से शूटिंग अटक ही जाती है। हाल ही में खबर आईं कि फिल्म में अहम रोल निभाने वाली एक्ट्रेस शबाना आजमी कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया। अब सामने आ रही जानकारी के मुताबिक जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है जिसके बाद ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग तुरंत रोक दी गई है।

जया बच्चन हुईं कोरोना संक्रमित

करण जौहर ने कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद तुरंत एक्शन लेते हुए अपनी इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग बंद करवा दी है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि कुछ ही दिन के गैप में शबाना आजमी और जया बच्चन दोनों को ही कोरोना हो गया। इसी वजह से करण जौहर ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग को रोकने का फैसला लिया है। किसी बाकी क्रू मेंमब के साथ किसी भी तरह का कोई रिस्क लेने के मूड में नहीं हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग 2 फरवरी से शुरू हुई थी और इस शेड्यूल को 14 फरवरी को खत्म करना था।

शबाना आजनी के घर जल्द बजेगी शहनाई

बता दें कि बीते साल कोरोना की दूसरी लहर में भी अमिताभ बच्चन के घर सबको कोरोना हो गया था। हालांकि बाद में सारे ही सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई। और इस साल जया बच्चन के पॉजिटिव आने के बाद एक भी फिर खतरा बढ़ गया है। तो वहीं शबाना आजमी के घर जल्द शहनाई गूंजने वाली हैं। जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर 21 फरवरी को शिबानी डांडेकर से शादी करने वाले हैं। इसमें सिर्फ क्लोज फैमिली और फ्रेंड्स शामिल होंगे। 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services