Entertainment

शाहरुख के इस बयान पर प्रियंका चोपड़ा ने दिया रिएक्शन, बोलीं- मैं घमंडी नहीं…

प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि कंफर्टेबल उनके लिए बोरिंग है. ये बात उन्होंने तब कही जब एक इंटरव्यू में उनसे शाहरुख खान के एक बयान के हवाले से सवाल हुआ. जानें पूरा मामला.

Priyanka Chopra: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उनके लिए कंफर्टेबल होना बोरिंग है. एक इंटरव्यू के दौरान उनसे शाहरुख खान के उस बयान के हवाले से सवाल हुआ था, जिसमें किंग खान ने कहा था कि वो हॉलीवुड क्यों जाना चाहेंगे, जब वो यहां (बॉलीवुड) कंफर्टेबल हैं. इस सवाल का प्रियंका ने जवाब दिया है.

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अगली वेब सीरीज़ सिटाडेल को प्रमोट कर रही हैं. रूसो ब्रदर्स की ये वेब सीरीज़ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी. इसी दौरान प्रियंका से शाहरुख के बयान को लेकर सवाल किया गया. इस पर प्रियंका ने कहा, “कंफर्टेबल मेरे लिए बोरिंग है. मैं घमंडी नहीं हूं, मैं आत्मविश्वासी हूं.”

प्रियंका चोपड़ा ने कहा, “जब मैं सेट पर जाती हूं तो मुझे पता होता है मैं क्या कर रही हू्ं. मुझे किसी के मान्यता की ज़रूरत नहीं है. मैं ऑडिशन देती हूं, मैं काम करती हूं. जब मैं दूसरे किसी देश जाती हूं तो एक देश की कामयाबी का बोझ लेकर नहीं जाती.” इस दौरान प्रियंका ने कहा कि उनका ईगो उनके काम से बड़ा नहीं है.

‘मुझे इस पर गर्व है’

प्रियंका चोपड़ा ने इस दौरान कहा, “मैं बहुत प्रोफसन हूं, अगर आप मेरे आस पास रहने वाले लोगों से पूछेंगे तो मैं अपने प्रोफेशनलिस्म के लिए जानी जाती हूं. मुझे इस बात से गर्व होता है. मेरे पिता सेना में थे और उन्होंने मुझे डिसिप्लिन की अहमियत बताई थी. उन्होंने मुझसे कहा था कि जो आदर्श तुम्हें मिले हैं उन्हें कभी हल्के में मत लेना.

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने करीब आठ साल पहले हॉलीवुड का रुख किया था. उन्होंने क्वांटिको सीरीज़ के बाद साल 2017 में बेवॉच में ड्वैन जॉनसन के साथ काम किया था. बाद में उन्होंने कई और रोल अदा किए. प्रियंका ने अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी की है और वहीं रहती हैं. उनकी अपकमिंग वेब सीरीज़ सिटाडेल 28 अप्रैल को अमेजन प्राइम पर रिलीज़ होने वाली है.

Related Articles

Back to top button
Event Services