Entertainment

टॉपलेस होकर ग्राउंड में वॉक पर निकलीं उर्फी जावेद,वीडियो देख थम गईं हर किसी की सांसे

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर दिन अपने एक से बढ़कर एक डेयरिंग लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इस बार हम उर्फी जावेद का अब तक का सबसे बोल्ड और डेयरिंग लुक लेकर आए हैं. ये उर्फी का लेटेस्ट नहीं बल्कि पुराना वीडियो है जिसे उर्फी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया था.

टॉपलेस होकर वॉक पर निकली उर्फी 

इस वीडियो में उर्फी टॉपलेस अंदाज में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उर्फी टॉपलेस लुक में एक मैदान में वॉक करती दिख रही हैं और अपने बालों को लहराते हुए बैकलेस लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं. वीडियो में उर्फी जब पीछे मुड़ती हैं तो सबकी निगाहें उनपर टिक जाती हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी के डेयरिंग लुक्स

उर्फी ने नीली ब्रा कैरी की है. एक्ट्रेस के इसी हद से ज्यादा डेयरिंग अंदाज पर हर किसी की नजरें ठहर रही हैं उर्फी ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘शोर मचाते हुए…’. वीडियो में उर्फी के लुक की बात करें तो उन्होंने खुले बालों और हाई हील्स के साथ अपने लुक को टीम अप किया है.

उर्फी जावेद की उम्र 

बता दें, उर्फी आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस की उम्र महज 25 साल है, लेकिन उन्होंने फैशन इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया हैं. फोटोशूट हो या फिर स्पॉटेड लुक्स, उर्फी हर बार अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ अतरंगी जरूर करती हैं और इसकी वजह से टॉक ऑफ द टाउन बन जाती हैं.

Related Articles

Back to top button
Event Services