National

हैदराबाद में हुई सामूहिक दुष्कर्म में पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में हुई सामूहिक दुष्कर्म में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस उपायुक्त (पश्चिम क्षेत्र) जोएल डेविस ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि संदिग्ध सादुद्दीन मलिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि पहचाने गए पांच लोगों में से तीन नाबालिग हैं। संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, डीसीपी ने कहा कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता के बयान के अनुसार पांच दोषियों की पहचान की है। इनमें से तीन नाबालिग हैं। पुलिस उपायुक्त ने कहा कि पीड़िता दोषियों के बारे में कुछ भी नहीं बता सकी। उसने केवल एक नाम का खुलासा किया और उसे पकड़ने के लिए तुरंत विशेष टीमों का गठन किया गया। सीसीटीवी फुटेज बरामद किए गए हैं। हमने सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता के बयान के अनुसार पांच अपराधियों की पहचान की।

एक किशोर की पहचान कर ली गई है: पुलिस

उन्होंने आगे कहा कि पुलिस ने एक किशोर लड़के की पहचान कर ली है और उसके स्थान का पता लगा लिया गया है। हालांकि, कानून के अनुसार नाबालिगों को रात के समय पकड़ा नहीं जा सकता। डेविस ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि हम कल (शनिवार) नाबालिगों को पकड़ने में सक्षम होंगे।’

इससे पहले, कई समाचार रिपोर्टों में कहा गया था कि तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली का बेटा उक्त घटना में शामिल है। हालांकि, तेलंगाना पुलिस ने ऐसे दावों को खारिज कर दिया।

उन्होंने कहा, ‘जिन पांच अपराधियों की पहचान की गई है, उनमें से तीन नाबालिग हैं। एक आरोपी सदुद्दीन मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। गृह मंत्री के दामाद के शामिल होने का आरोप निराधार है।”

पीड़िता के साथ की गई थी मारपीट

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सुरक्षा फुटेज में कथित तौर पर लड़की को संदिग्ध हमलावरों के साथ पब के बाहर खड़ा दिखाया गया है जहां वह उनसे मिली थी। लड़कों ने उसे घर छोड़ने की पेशकश की थी। इसके बजाय, शहर में एक खड़ी कार के अंदर उसके साथ मारपीट की गई। उसके हमलावरों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म  किया, जबकि अन्य कार के बाहर पहरा दे रहे थे।

हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में 28 मई को एक पार्टी के बाद घर लौट रही 17 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। मामला तब सामने आया जब नाबालिग लड़की के पिता ने घटना के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services