National

हैदराबाद में कबाड़ की दुकान में लगी भीषण आग,11 मजदूरों की जलकर हुई मौत…

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में दर्दनाक हादसा हुआ है। बुधवार सुबह भोईगुड़ा इलाके में एक कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लग गई। आग में झुलसने के कारण 11 लोगों की मौत हो गई है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। सभी मृतक मजदूर बताए जा रहे हैं।

कबाड़ की दुकान में आग की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। आज जैसे ही लगी फायर ब्रिगेड को फौरन इसकी जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है। हादसे के बाद मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया है।

सोती अवस्था में मिले शव

हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर सीवी आनंद ने हादसे की पूरी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि आज सुबह करीब साढ़े तीन बजे कबाड़ के गोदाम में आग लग गई। कमिश्नर ने कहा कि गोदाम में 12 प्रवासी मजदूर रह रहे थे। ज्यादातर शव सोती हुई अवस्था में मिले हैं। उन्होंने आगे बताया कि सिर्फ एक व्यक्ति को आग लगने का पता चल सका और वो बाहर निकल पाया। सभी मृतकों की उम्र 22 से 35 साल के बीच है।

सीएम ने किया मुआवजे का एलान

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसी राव ने मृतकों के परिजनों के लिए मुआवजे का एलान किया है। उन्होंने इस हादसे पर दुख भी जताया है। सीएम ने मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने मुख्य सचिव को घटना में मारे गए श्रमिकों के शवों को भेजने की व्यवस्था करने का निर्देश दिया।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services