Entertainment

हिना खान का नया धमाकेदार गाना ‘मैं भी बर्बाद’ हुआ रिलीज, देंखे वीडियो

हिना खान को टीवी की क्वीन कहा जाता है और आजकल वह म्यूजिक वीडियो के जरिये लोगों के दिलों को जीत रहीं हैं। हिना इन दिनों अपने करियर में कई नई चीजों को एक्सप्लोर कर रही हैं। अब हाल ही में उनका नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। इस म्यूजिक वीडियो में वह अंगद बेदी संग नजर आ रहीं हैं और हिना खान के इस नए वीडियो सॉन्ग का नाम है ‘मैं भी बर्बाद’। इस रिलीज होने के बारे में जानकारी देते हुए हिना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर लिखा है- ‘Love meets Betrayal। #MainBhiBarbaad Out Now on Saregama Music YouTube Channel। @angadbedi @aditya_datt @yasserdesai @gourovdasgupta @kunwarjuneja @somriggs_production @saregama_official’

आप देख सकते हैं इस गाने में अंगद और हिना के बीच खूब रोमांटिक सीन है और दोनों दमदार नजर आ रहे हैं। वैसे हिना खान और अंगद बेदी स्टारर सॉन्ग मैं भी बर्बाद आज 23 सितंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुका है। यह पहली बार है जब हिना और अंगद स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं लेकिन दोनों की जोड़ी ने लोगों का दिल जीत लिया है।

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

अब लोग दोनों की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। आप देख सकते हैं इस गाने में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई गई है और दोनों का अंदाज भी बेहतरीन है। कुछ समय पहले ही हिना ने इसके लुक्स को भी शेयर किया था जिसे देख फैंस ने हिना की जमकर तारीफें की थी। वैसे हिना अब तक कई बेहतरीन म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकीं हैं और यह भी उन्ही में शामिल है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services