Entertainment

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने हर्जाने में मांगे दस करोड़ रुपये

मुंबई, पंजाबी रैपर यो यो हनी सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में हनी सिंह पर उनकी वाइफ शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा, बेवफाई समेत कई संगीन आरोप लगाए हैं। जिसके बाद दोनों का घरेलू मसला पब्लिकली चर्चाओं का विषय बना हुआ है। वहीं, अब इस मामले पर शालिनी की अर्जी से चौंकाने वाला सच सामने आया है।

हनी सिंह घरेलू हिंसा मामले में सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, रैपर वाइफ ने अपनी अर्जी में हर्जाने के तौर पर 10 करोड़ रुपये की मांग की है। वहीं, एक लीडिंग टेबलॉयड के अनुसार,’शालिनी तलवार ने अपने बयान में कहा है कि कभी-कभी उन्हें ऐसा फील होता था कि वो एक जानवर हैं। जिनके साथ क्रूरता हो रही है। इसी क्रूरता की वजह से उनका आत्मसम्मान और आत्मविश्वास पूरी तरह से खत्म हो गया।’

बताते चलें कि, शालिनी तलवार ने मंगलवार को ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ के तहत दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में याचिका दायर की है। जिसमें कोर्ट की चीफ मेट्रोपोलियन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के सामने केस लिस्ट किया हुआ। रिपोर्ट्स की मानें तो, रैपर की वाइफ ने उनपर शादी के बाद कई महिलाओं संग शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है।

शालिनी तलवार ने ना सिर्फ पति हनी सिंह बल्कि ससुर सरबजीत सिंह, सास भूपिंदर कौर और ननद स्नेहा सिंह का भी याचिका में दिया है। शालिनी तलवार ने मुख्यत: शारीरिक हिंसा, मानसिक उत्पीड़न, आर्थिक हिंसा और यौन हिंसा का आरोप लगाया है। याचिका में शालिनी की तरफ से येभी दावा किया गया है कि हनी सिंह के शादी के बाद कई महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बने हैं। उनके हिट गाने ‘ब्राउन रंग दे’ की शूटिंग के तहत हनी सिंह ने अपनी एक महिला साथी के साथ संबंध बनाया। हालांकि, जब शालिनी ने उनसे इस बारे में पूछा तो उन्होंने उसपर शराब की बोतलें फेंक दीं।

Related Articles

Back to top button
Event Services