Entertainment

अंकिता लोखंडे ने कंगना रनोट के शो में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किया बड़ा खुलासा,जल्द मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे एक्टिंग के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। बीते कुछ समय से वह पति विक्की जैन को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। विक्की जैन से अंकिता लोखंडे ने पिछले साल शादी की थी। अब अभिनेत्री ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ी बात कही है। जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

अंकिता लोखंडे हाल ही में कंगना रनोट के रियलिटी शो लॉक अप में नजर आईं। इस शो में वह मेहमान के तौर पहुंची। लॉक अप में पहुंचकर अंकिता लोखंडे ने अपने ओटीटी शो पवित्र रिश्ता का प्रमोशन किया। साथ ही लॉक अप में मौजूद कई कंटेस्टेंट्स के साथ काफी मस्ती-मजाक भी किया। इतना ही नहीं कंगना रनोट ने अपने शो के कंटेस्टेंट्स की तरह अंकिता लोखंडे से भी उनकी जिंदगी का कोई राज खोलने को कहा था। इस पर उन्होंने कहा कि वह खुली किताब हैं उनकी जिंदगी में कोई राज नहीं है।

हालांकि कंगना रनोट उन्हें दबाव देती हैं कि कुछ तो बताना होगा। इस पर अंकिता लोखंडे अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बोलती हैं। उन्होंने कहा, ‘ठीक है तो विक्की को भी यह नहीं पता। बधाई हो दोस्तों, मैं प्रेग्नेंट हूं।’ अंकिता लोखंडे की यह बात सुनने के बाद कंगना रनोट और लॉक अप के सभी कंटेस्टेंट्स काफी हैरान हो जाते हैं। इसके बाद अंकिता लोखंडे कहती हैं कि अप्रैल फूल बनाया।           
इस पर कंगना रनोट कहती हैं, ‘एक अप्रैल भी नहीं है आज तो। उम्मीद करती हूं कि यह झूठा राज जल्दी सच हो जाए।’ उनके इस जवाब में अंकिता लोखंडे कहती हं, ‘जल्दी होगा।’ गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे ने पिछले साल 14 दिसंबर को ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से मुंबई के एक आलिशान होटल में शादी की थी। शादी से पहले इन दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी की तस्वीरें भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे इन दिनों छोटे पर्दे के रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी का हिस्सा हैं। इस शो में उन्होंने पति विक्की जैन के साथ हिस्सा लिया है। बीते दिनों अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के साथ स्मार्ट जोड़ी के सेट पर अपनी पहली होली मनाई थी। जिसकी तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।

Related Articles

Back to top button
Event Services