Sports

स्पिनर आर अश्विन ने रोहित शर्मा की कप्तानी और उनकी बल्लेबाजी को लेकर दिया बड़ा बयान

भारत की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की तारीफ की थी, जो कि अब सीमित ओवरों की टीम में वापसी कर चुके हैं। इसी कड़ी में अब आर अश्विन ने रोहित शर्मा की एक कप्तान और एक बल्लेबाज के तौर पर सराहना की है। अश्विन का कहना है कि रोहित शर्मा एक शानदार लीजर हैं और मैं उनकी बल्लेबाजी देखने के लिए पैसे भी खर्च कर सकता हूं।

आफ स्पिनर आर अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक सवाल के जवाब में कहा, “रोहित शर्मा एक अच्छे लीडर हैं, मेरे मन में एक बल्लेबाज के रूप में भी रोहित शर्मा का बहुत सम्मान है, मैं उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखने के लिए पैसा भी खर्च करूंगा। एक घटना जो मुझे याद है, वह यह है कि उन्होंने मुझे भारत के अंडर -17 में एक मैच में रिप्लेस किया था, क्योंकि मैं उस दौरान एक बल्लेबाज के रूप में खेला करता था।”

बता दें कि रोहित शर्मा टीम इंडिया की सीमित ओवरों की टीम का कप्तान बनने के बाद बैकस्टेज विद बोरिया शो में बात करते हुए कहा था, “अश्विन आपको वो लचीलापन देते हैं, जिससे कि आप उन्हें पावरप्ले और बीच के ओवरों में इस्तेमाल कर सकते हैं। वो एक ऐसे आलराउंड गेंदबाज हैं, जिनसे मैं कहीं भी, कभी भी और किसी भी परिस्थिति में गेंदबाजी करा सकता हूं। उनके जैसा गेंदबाज होना टीम के लिए हमेशा अहम होता है।

गौरतलब है कि आर अश्विन करीब चार साल तक भारत के लिए सीमित ओवरों की क्रिकेट नहीं खेल सके। हालांकि, वे टेस्ट क्रिकेट में एक्टिव थे, लेकिन कप्तान विराट कोहली ने वनडे और टी20 क्रिकेट में उनको मौका नहीं दिया। अश्विन की टी20 क्रिकेट में वापसी टी20 विश्व कप 2021 के साथ हुई, जब रोहित शर्मा की सिफारिश पर उनको टीम में चुना गया।

Related Articles

Back to top button
Event Services