Sports

स्कूल टाइम फ्रेंड्स रह चुकी हैं अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी,देखिये ये तस्वीरें 

भारतीय क्रिकेट के दो दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की पत्नियां बनने से पहले साक्षी धोनी के साथ अनुष्का शर्मा एक ही स्कूल में पढ़ चुकी हैं. साक्षी और अनुष्का स्कूल टाइम फ्रेंड्स थीं और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी. बता दें कि अनुष्का के पिता इंडियन आर्मी में ऑफिसर थे, जब अनुष्का शर्मा के पिता की पोस्टिंग असम में हुई थी तो वहां के सैंट मैरी स्कूल में अनुष्का ने पढ़ाई की थी. उस स्कूल में ही उस वक्त साक्षी भी पढ़ती थीं.

एक ही स्कूल में पढ़ चुकी हैं अनुष्का और साक्षी

सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी की कई ऐसी तस्वीरें हैं, जिनमें दोनों एक साथ नजर आ रही हैं. अनुष्का शर्मा ने साल 2013 में एक इंटरव्यू में कहा था, ‘साक्षी और मैं असम के एक बहुत छोटे शहर में एक साथ रहते थे. जब उसने मुझे बताया कि वह कहां रहती है तो मैंने कहा वाह, मैं भी यहीं रहती हूं. उसने कहा कि मैं इस स्कूल में पढ़ा करती थी, मैंने कहा कि मैं भी इस स्कूल में जाया करती थी.’

बचपन की तस्वीर हुई Viral

साक्षी धोनी और अनुष्का शर्मा के स्कूल की ग्रुप फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें अनुष्का और साक्षी बचपन की फोटो दिखाई दे रही हैं. बचपन की तस्वीर में अनुष्का पिंक कलर के लहंगा-चुन्नी में नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी और साक्षी ने परी की ड्रेस पहनी हुई है.

अपनी जिंदगी में खुश हैं अनुष्का और साक्षी इसके अलावा इन दोनों के बड़े होने की भी साथ में तस्वीरें हैं, जिसमें यह दोनों अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में अपने दोस्तों के साथ साक्षी और अनुष्का पोज देते हुए नजर आ रही हैं. आज दोनों अपने अपने जीवन में खुश हैं और दोनों की एक-एक बेटी भी है. अनुष्का इसी साल जनवरी में मां बनी हैं और उनकी बेटी का नाम वामिका है. वहीं साक्षी की बेटी का नाम जीवा धोनी है.

Related Articles

Back to top button
Event Services