Entertainment

न्यू ईयर पर फैंस के लिए है ये खास तोहफा,इस दिन रिलीज होगी विजय देवरकोंडा फिल्म ‘लाइगर’

साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा अपनी फिल्म लाइगर को लेकर काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म लाइगर में विजय देवरकोंडा के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को फिल्ममेकर करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है।

ऐसे में करण जौहर ने फिल्म लाइगर की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है। साथ ही बताया है कि दर्शकों और विजय देवरकोंडा के फैंस को कब फिल्म की पहली झलक दिखाने को मिलेगी। उन्होंने एक पोस्टर शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। जिसे जानकर फैंस काफी उत्साहित हैं।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की पहली झलक इस साल 31 दिसंबर को देखने को मिलेगी। करण जौहर ने पोस्टर में लिखा है- ‘इस न्यू ईयर पर आग लगा देंगे। फिल्ममेकर ने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा- एक्शन, थ्रिलर और पागलपन- यह एकदम शानदार होने वाला है। 31 दिसंबर को पहली झलक दिखाई जाएगी और अपने नए साल की इस धमाके साथ शुरुआत करें।

गौरतलब है कि फिल्म लाइगर में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के साथ बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन भी नजर आने वाले हैं। हाल ही में टीम ने उनके साथ लॉस वेगस में शूटिंग पूरी की है। इस शेड्यूल की तस्वीरें विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। आपको बता दें कि माइक टायसन पहली बार बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाले हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार विजय देवरकोंडा और माइक टायसन रिंग में दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। माइक हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्हें हैंगओवर और आईपी मैन 3 में देखा जा चुका है। फिल्म लाइगर का निर्देशन पूरी जगन्नाथ ने किया है। इस फिल्म से विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म में वह मार्शल आर्ट कपते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में उनके साथ विशु रेड्डी, अली, मकरंद देश पांडे भी नजर आएंगे। 

Related Articles

Back to top button
Event Services