Entertainment

‘सुहागरात’ को लेकर इस एक्ट्रेस रचिता राम ने कह दी ऐसी बात,जिसके बाद उन्हें इंडस्ट्री में बैन करने की हो रही मांग 

कन्नड़ फिल्मों कि एक्ट्रेस रचिता राम को ‘डिंपल क्वीन’ के नाम से भी जाना जाता है। रचिता आजकल अपने एक बयान को लेकर खबरों में छाई हुईं हैं। उन्हें अपनी आने वाली फिल्म ‘लव यू रच्चू’ के प्रमोशन के दौरान कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद इंडस्ट्री में उन्हें बैन करने की मांग हो रही है। कन्नड़ क्रांति दल ने रचिता राम के इस बयान के बाद उनसे सार्वजनिक रूप से माफी की मांग की है। कन्नड़ क्रांति दल ने कहा कि कर्नाटक फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स को उन पर बैन लगाने पर विचार करना चाहिए।

बयान पर बवाल

दरअसल, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्म से संबंधित पूछे गए सवाल पर उन्होंने ‘सुहागरात’ को लेकर अपनी राय लोगों के सामने रखी, जिसके बाद से ये सारा विवाद खड़ा हो गया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में रिपोर्टर ने रचिता से उनकी फिल्म ‘लव यू रच्चू’ में बोल्ड सीन पर सवाल पूछा था। रचिता ने कहा कि यह स्क्रिप्ट की डिमांड थी। उन्होंने आगे कहा, ‘यहां बहुत सारे लोग हैं जो शादीशुदा हैं। मेरा इरादा किसी को शर्मिंदा करने का नहीं है।

रचिता ने आगे कहा,’मैं आपसे पूछती हूं लोग शादी के बाद क्या करते हैं? वे रोमांस करते हैं न? ठीक, यही फिल्म में भी दिखाया गया है। कुछ वजहों से मैंने ये सीन किए हैं। यह आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।’ हालांकि रचिता के फैंस उनके इस बोल्ड स्टेटमेंट का समर्थन कर रहे हैं।

वहीं कन्नड़ क्रांति दल के अध्यक्ष तेजस्वी नागालिंगास्वामी का कहना है कि यह हमारी फिल्म इंडस्ट्री की संस्कृति के खिलाफ है। उन्होंने कर्नाटक फिल्म चैम्बर ऑफ कामर्स से रचिता को फिल्मों में बैन की मांग की है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो वह ‘लव यू रच्चू’ को कर्नाटक में कहीं भी रिलीज नहीं होने देंगे। साथ ही धमकी दी है कि वो इस मामले को कोर्ट तक लेकर जाएंगे।

Related Articles

Back to top button
Event Services