EntertainmentSocial

पर्पल लहंगे में अपने जलवे बिखेरतीं नजर आईं हिना खान, कीमत उड़ा देगी होश

टीवी इंडस्ट्री में कोमोलिका बनकर मशहूर होने वाली एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों सभी का दिल जीतने में लगी हुईं हैं। इन दिनों बैक टू बैक वह अपनी अदाएं और ग्लैमरस लुक दिखा रहीं हैं और अपने फैन्स का दिल लूट रही हैं। अब हाल ही में ऐसा ही उन्होंने एक बार फिर किया है। जी दरअसल हाल ही में हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो दिल को छू लेने वाली हैं। इन तस्वीरों में हिना खान ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

उनका लहंगे में जो अंदाज नजर आ रहा है वह बहुत बेहतरीन है। इन तस्वीरों में हिना ने पर्पल लहंगे पर व्हाइट कलर के नेकलेस और मैचिंग मांगटीका पहना है। इस तरह से हिना खान ने अपने लुक को कंप्‍लीट किया है। हिना के लहंगे कि कीमत 90 हज़ार 800 रुपए बताई जा रही है। इन तस्वीरों में व‍ह ओपन हेयर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आप देख सकते हैं हिना खान ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्‍शन में लिखा है, ‘आज मूड इंडियन है।’ वैसे हिना का ये मूड बहुत बेहतरीन है। इस इंडियन लुक से हिना खान ने कहर ढा दिया है।

इस समय सोशल मीडिया पर केवल हिना ही हिना छाईं हुईं हैं। उनकी तस्वीरें सभी को पसंद आ रही है। इस समय लोग उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। इन तस्वीरों में खुद हिना भी अपनी पर्फेक्ट फिगर को बखूबी फ्लॉन्ट कर रही हैं। बीते दिनों ही हिना ने इंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में अपने 12 साल पूरे किए हैं। जी दरअसल बीते दिनों जो तस्वीरें उन्होंने शेयर की थी उसमे वो केक के साथ नजर आ रही थीं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही हिना नई वेब सीरीज में दिखाई देने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services