Entertainment

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की शादीशुदा लाइफ में आई दरारा!इस पोस्ट की वजह से लोग लगा रहे अनुमान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा से शादी की है। वहीं कुछ महीने पहले राजीव और चारु एक प्यारी बेटी के पैरेंट्स बनें हैं। न्यूबॉर्न बेबी के साथ चारु और राजीव की कई खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं।

फैंस ने भी इन तस्वीरों को काफी पसंद करने के साथ ही उनकी बेटी को खूब प्यार दिया। लेकिन इसी बीच अब चारु और राजीव के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। राजीव ने अपने यूट्यूब चैनल पर चारु और बेटी के साथ एक फोटो पोस्ट की। इस पोस्ट की वजह से ही लोगों ने उनके बीच की दरार की खबरें सामने आ रही हैं।

jagran

चारु असोपा कुछ दिन पहले अपने मायके गई हैं। वह इस वक्त राजस्थान के बीकानेर में हैं। राजीव ने अपने यूट्यूब चैनल पर चारु और बेटी के साथ एक फोटो पोस्ट की। इस पोस्ट में राजीव अपनी बेटी के घर जल्दी वापसी और उसके साथ खेलने की बात कर रहे हैं। राजीव लिखते हैं, ‘जियाना, अपने डैडी के घर आ जाओ, ज्यादा ट्रैवल करना तुम्हारे लिए ठीक नहीं है… लंबे समय से तुम्हें देखा नहीं है… जल्दी आ जाओ और मेरे साथ खेलो।

आपको बता दें कि हाल ही में चारु असोपा ने अपने पति राजीव के बगैर अपना जन्मदिन मनाया। उन्होंने जियाना के साथ एक फोटो शेयर की और लिखा था, ‘यह जन्मदिन बहुत-बहुत स्पेशल है। भगवान का शुक्रिया इस जन्मदिन पर मुझे सबसे प्यारा गिफ्ट दिया। आई लव यू मेरी जान।’

आपको बता दें कि इससे पहले भी राजीव सेन ओर चारु असोपा के अनबन की खबरें मीडिया में आईं थीं। मई 2020 में चारु और राजीव में मतभेद पैदा हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उस वक्त चारु से लड़ाई के चलते राजीव दिल्ली स्थित अपने घर में रह रहे थे। वहीं चारु मुंबई में अपने घर में। बता दें कि राजीव और चारु ने 7 जून 2019 को गोवा में शादी की थी।

Related Articles

Back to top button
Event Services