Jyotish

सिसोदिया पर रेड को लेकर बोले कपिल मिश्रा, कहा- दिल्ली में दो विकेट गिर चुके हैं और अब

नई आबकारी नीति में घोटाले को लेकर CBI ने आज दिल्ली के डिप्टी सीएम और AAP नेता मनीष सिसोदिया सहित आबकारी विभाग के कई अधिकारियों के ठिकानों पर रेड मारी है। CBI ने दिल्ली सहित 7 राज्यों में एकसाथ छापेमारी की है। CBI की इस कार्रवाई को लेकर विपक्ष AAP पर हमलावर हो गया है।

दिल्ली भाजपा के नेता कपिल मिश्रा ने कहा है कि दिल्ली में दो विकेट गिर चुके हैं और अब तीसरा चोर भी काफी जल्द पकड़ा जाएगा। बता दें कि कपिल मिश्रा का इशारा दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया की तरफ था। छापेमारी को लेकर AAP विधायक और प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने मनीष सिसोदिया के ट्वीट को रीट्वीट किया है, जिसमे सिसोदिया ने लिखा है कि, ‘हम CBI का स्वागत करते हैं। प्रधानमंत्री जी के पास CBI के अलावा ED और IT भी है, उनका भी स्वागत करते हैं। पहली बार CBI का मामला दर्ज़ नहीं हुआ है। CBI के छापे पहले भी हुए हैं, मगर सवाल ये है कि इनको मिला क्या? अगर किसी भी मामले में कुछ मिला हो तो बताएं।

वहीं, AAP के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘आज के New York Times में केजरीवाल सरकार की शिक्षा क्रांति की खूब वाहवाही हुई है। उसी सुबह उस शिक्षा क्रांति के नायक मनीष सिसोदिया के घर भाजपा की CBI ने रेड कर दी। इन्होंने 8 साल में खूब रेड करवाई, लेकिन कुछ मिला नहीं। आगे भी करवाते रहिए- हम जांच में पूरा सहयोग करेंगे।’

Related Articles

Back to top button
Event Services