National

सिधू मूसेवाला के पिता ने अंतिम संस्कार के मौके पर लोगों की भीड़ को देखकर उतारी पगड़ी, मां ने बेटे काे सेहरा सजाकर अंतिम दी विदाई

Sidhu Moose Wala Funeral in pics: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का मंगलवार काे गमगीन माहाैल में अंतिम संस्कार किया गया। इस दाैरान लाखाें की तादाद में फैंस माैजूद रहे। सिधू मूसेवाला के पिता ने अंतिम संस्कार के मौके पर लोगों की भीड़ को देखकर उनका प्यार सत्कार कबूल कर पगड़ी उतार दी। मां ने बेटे काे सेहरा सजाकर अंतिम विदाई दी।

सिद्धू की मां अपने बेटे के चेहरे को बार बार देख रही थी। वहीं उनके समर्थकों में पुलिस के खिलाफ रोष भी देखने को मिला। सिद्धू मूसेवाला की मृतक देह को मंगलवार को मानसा के सिविल अस्पताल से गांव में लाया गया।

इससे पहले अस्पताल में उनके पिता बलकौर सिंह ने अपने बेटे के शव को पगड़ी भी पहनाई। यहां पर पंजाब कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग व पूर्व जेल मंत्री सुखजिंदर रंधावा भी पहुंचे।

अंतिम यात्रा के लिए मां ने आखिरी बार बेटे के बाल संवारे। यह देखकर वहां मौजूदा लोगों की आंखें भर आईं। लाेगाें काे यकीन ही नहीं हाे रहा था कि मूसेवाला उनके बीच नहीं रहा।

शव यात्रा के साथ फैंस ने फाैन से सिद्धू मूसेवाला की फाेटाे खींची। पंजाब के मालवा एरिया में एक जमाने में मूसेवाला की तूती बाेलती थी। युवाओं के बीच वह खासे लाेकप्रिय थे। जब भी वह किसी फंक्शन में जाते थे ताे हजाराें की तादाद में युवा वहां पहुंच जाते थे। अब सबकाे मूसेवाला की कमी हमेशा खलती रहेगी।

सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार में लाखाें की तादाद में प्रशंसक पहुंचे थे। उनकी हत्या काे लेकर मंगलवार काे बठिंडा सहित कई जिलाें में प्रदर्शन भी किया गया।

गाैरतलब है कि मूसेवाला का रविवार की शाम को गांव जवाहरके में गोलियां मारकर कत्ल कर दिया था। वह अपने साथियों के साथ माैसी के घर पर जा रहे थे। हालांकि इस मामले में पुलिस वारदात को अंजाम देने वाले लोगों तक भी पहुंच कर रही है।

Related Articles

Back to top button
Event Services