Entertainment

सारा अली खान ने शेयर की‘नमस्ते दर्शकों’ सीरीज की नई वीडियो,भारत की अगल लोकेशन में एंजॉय करती हुई आई नजर

सारा अली खान अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोज वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी लाइफ से जुडे अपडेट शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो भारत की अगल लोकेशन में एंजॉय करती हुई दिख रही हैं।

इस वीडियो में अभिनेत्री अपने दोस्तों के साथ पहाड़ों से लेकर समुंद्र तक की अलग-अलग लोकेशन पर अपने दोस्तों के साथ चिल करती हुई दिख रही हैं। वीडियो की शुरुआत में अभिनेत्री एक ऊंट पर बैठी हुई हैं और राइम कर रही हैं। इसके बाद वो बेताब वैली, शिकारा, इंडियन ओसियन और बॉट पर बैठकर राइम कर रही हैं।

लिखा खास कैप्शन

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, नमस्ते दर्शकों, पहाडियों से समुंद्र तक भारत जितना हो सकता है, उतना सुंदर है।

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही आदित्य धर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधरित होगी। इस फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए दोनों एक दूसरे के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं।

उन्होंने हाल ही में लक्ष्मण उकेटर की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग को खत्म किया है। अभिनेत्री को आखिरी बार फिल्म अतरंगी रे में देखा गया था। इस फिल्म में सारा अली खान ने अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य रिंकू का किरदार निभाया है, जिसकी शादी उसकी मर्जी के खिलाफ हो जाती है। फिल्म को पिछले साल क्रिसमस के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था।

Related Articles

Back to top button
Event Services