Entertainment

गुरमीत और देबीना ने रिवील किया अपनी बेटी का नाम,कपल ने फैंस से नाम के लिए मांगे सुझाव 

देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने आखिरकार अपनी बेटी का नाम अनाउंस कर दिया है। मालूम हो कि गुरमीत और देबीना हाल ही में पेरेंट्स बने हैं और तभी से फैंस उनकी बेटी के नाम को लेकर काफी एक्साइटेड थे। अब गुरमीत और देबीना ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी बेटी का नाम बताया है। 3 अप्रैल को जन्मी गुरमीत-देबीना की लाडली बेटी का नाम उन्होंने लियाना रखा है।

देबीना बनर्जी ने फैंस को बताया बच्ची का नाम
लियाना के फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर करते हुए देबीना ने लिखा, ‘हैलो दोस्तों हमने अपनी बेटी का नाम लियाना रखा है। हमारी प्यारी बच्ची का इंस्टाग्राम पर स्वागत है।’ देबीना ने अपनी बेटी के नाम पर एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी बना दिया है जिस पर फैंस को उनकी बेटी की तस्वीरें और वीडियो मिलते रहेंगे। 

View this post on Instagram

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

फैंस से मांगे थे बच्ची के नाम को लेकर सुझाव
मालूम हो कि मंगलवार को देबीना ने सोशल मीडिया पर मौजूद अपने फैंस से बच्ची के नाम को लेकर सजेशन्स मांगे थे। देबीना ने बताया था कि बच्ची का नाम L अक्षर से रखा जाना है। देबीना ने एक व्लॉग शेयर किया जिसे हॉस्पिटल के कमरे में बेटी के जन्म के बाद रिकॉर्ड किया गया था। वीडियो में देबीना ने गुरमीत के साथ मिलकर उंगलियों से L शेप बनाई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो
देबीना बनर्जी ने वीडियो में कहा, ‘हमें एक अक्षर मिल गया है और अब हमें इसी अक्षर से बच्ची का नाम सोचना है।’ देबीना ने कहा, ‘हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप L से एक ऐसा नाम सुझाएं जिसका अच्छा अर्थ हो, जो इंटरनेशनल भी लगता हो, और जिसका संस्कृत में भी बहुत अच्छा अर्थ हो। सभी नामों का स्वागत है।’ उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अपनी बच्ची के लिए एक उपनाम भी चाहिए होगा और वह अक्षर A से शुरू होगा।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services