Entertainment

सनी लियोनी के गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ के बदलेंगे लिरिक्स,गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की धमकी के बाद सारेगामा ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

सनी लियोनी के नाम पिछले कुछ दिनों से विवादों में छाया हुआ है। सनी लियोनी के लेटेस्ट रिलीज हुए गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी गहराती जा रही है। आरोप है कि इस गाने के जरिए हिंदुओं की भावनाओं जानबूझ कर ठेस पहुंचाई जा रही है। इसी बीच मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की धमकी के बाद म्यूजिक लेबल सारेगामा ने सोशल मीडिया पोस्ट किया है और कहा कि इस गाने के लिरिक्स बदल दिए जाएंगे और सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर नया गाना अपलोड हो जाएगा।

दरअसल, म्यूजिक लेबल सारेगामा ने सोशल मीडिया पर इस गाने के विवाद को लेकर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। सारेगामा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘हाल ही मिली प्रतिक्रियाओं और हमारे साथी देशवासियों की भावनाओं का सम्मान करते हुए, हम मधुबन सॉन्ग का नाम और लिरिक्स बदल देंगे। नया गीत अगले 3 दिनों में सभी प्लेटफार्मों में पुराने गाने की जगह ले लेगा।

बता दें कि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने धमकी दी थी। उन्होंने रविवार को कहा कि बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी व शाकिब तोशी ने माफी मांग कर अपना विवादास्पद गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ तीन दिन में सोशल मीडिया से नहीं हटाया तो इन दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जबसे सनी लियोनी का ये सॉन्ग रिलीज हुआ है, तब से हंगामा बरपा हुआ है। सोशल मीडिया पर भी लोग इसे अश्लील बता रहे हैं। वहीं नरोत्तम ने मीडिया से कहा, ‘कुछ विधर्मी लगातार हिंदू भावनाओं को आहत कर रहे हैं। राधा मां हमारी भगवान ही हैं। अलग से इस देश में राधा के मंदिर हैं। मां राधा की पूजा होती है। ये शाकिब तोशी ऐसा एकाध गीत अपने धर्म पर बना सकते हैं क्या? हमारे धर्म की आस्था एवं हमारे धर्म पर चोट जरूर पहुंचाते हैं।’

Related Articles

Back to top button
Event Services