Entertainment

इस मशहूर सुपरस्टार की वजह से कपिल शर्मा शो के अगले एपिसोड में कृष्णा अभिषेक नहीं होंगे शामिल

टीवी के चर्चित कॉमेडियन शो कपिल शर्मा शो के आगामी एपिसोड में गोविंदा एवं उनकी वाईफ सुनीता अहुजा आने वाले हैं। इस एपिसोड से कृष्णा अभिषेक नहीं रहेंगे। कृष्णा ने कहा कि वह अपनी आगामी मूवी तथा शो की शूटिंग के मध्य तारीख एडजस्ट कर रहे हैं तथा जैसे ही उन्हें पता चला कि शो में गोविंदा आने वाले हैं तो उन्होंने इस एपिसोड से गायब रहना ही ठीक समझा।

वही कृष्णा ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘लास्ट 15 दिनों से मैं अपनी मूवी तथा कपिल के शो के लिए रायपुर और मुंबई के बीच बहुत चक्कर लगा रहा हूं। शो के लिए मैं अपनी तारीख एडजस्ट कर सकता हूं, मगर जैसे ही मुझे पता चला कि शो में वो आ रहे हैं तो मैं फिर उस एपिसोड का भाग नहीं बनना चाहता हूं। इसलिए मैंने उस एपिसोड के लिए तारीख भी एडजस्ट नहीं की। मुझे लगता है कि दोनों पार्टी साथ में स्टेज साझा नहीं करेगी।’

साथ ही कृष्णा ने आगे बताया, ‘ये मेरी ओर से भी होगा तथा उनकी ओर से भी होगा। अब ये कॉमेडी शो है तो पता नहीं कौनसी बात बाद में बड़ी बन जाए तथा फिर वही सब होगा कि ऐसा कह दिया, वैसा कह दिया। मैं कोई मुद्दा नहीं बनाना चाहता हूं। मुझे पता है कि दर्शक चाहते होंगे कि जब गोविंदा जी शो में आएं तो मैं भी मस्ती करूं, मगर मुझे लगता है कि परफॉर्म ना करना ही उचित है।’ कृष्णा का कहना है कि भले ही उनके और गोविंदा के मध्य रिश्ते खराब हो, मगर वह नहीं चाहते कि कपिल शर्मा और शो की क्रिएटिव टीम का गोविंदा के साथ रिश्ते खराब हो।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services