Sports

श्रेयस अय्यर ने अपनी चोट को लेकर दिया ये बड़ा अपडेट…

भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के दौरान कंधे में चोट लग गई थी। इस वजह से उन्होंने पिछले महीने सर्जरी करवाई थी, और लगता है कि इसके लिए उन्होंने अपना पुनर्वास शुरू कर दिया है। शनिवार को अय्यर ने एक वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किया, जिसमें वह एक चढ़ाई पर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

श्रेयस अय्यर ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उस वीडियो में वे एक पहाड़ी पर दौड़कर चढ़ते नजर आ रहे हैं, लेकिन वे अपने बाएं हाथ से ज्यादा फोर्स नहीं लगा रहे हैं, क्योंकि उनके इसी हाथ में चोट लगी थी। अय्यर का बायां कंधा डिस्लोकेट हो गया था। इसी वजह से वे इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज नहीं खेल पाए थे और न ही वे आइपीएल 2021 के लिए उपलब्ध थे, जो अब स्थगित हो गया है। दाएं हाथ के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में क्षेत्ररक्षण के दौरान अपने बाएं कंधे को डिस्लोकेट कर लिया था। अगर बल्लेबाज पूरी तरह से ठीक हो जाता है, तो वह जुलाई-अगस्त में होने वाले श्रीलंका के आगामी दौरे के लिए चयन के लिए उपलब्ध हो सकता है। वहां भारत को तीन वनडे और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में हिस्सा लेना है। इस दौरे पर श्रेयस अय्यर को कप्तान के तौर पर भी देखा जा रहा है।  

श्रेयस अय्यर का अब तक खेले गए मैचों में अच्छा रिकॉर्ड है। उन्होंने एक शतक और आठ अर्धशतक के साथ 42.78 की औसत से 813 एकदिवसीय रन बनाए हैं। दूसरी ओर उनके पास 28.94 के औसत से 550 टी20 अंतरराष्ट्रीय रन हैं। उन्होंने तीन अर्धशतक भी जड़े हैं। टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में उनका स्ट्राइकरेट 133.81 का है।

Related Articles

Back to top button
Event Services