Government

श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व शांतिपूर्ण ढंग से मनाया जाए : जिलाधिकारी…

श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व शांतिपूर्ण ढंग से मनाया जाए : जिलाधिकारी...

बरेली : जिलाधिकारी शिवाकान्त द्विवेदी ने कहा कि जिन जगहों पर शोभायात्रा के रास्तों पर बिजली के तार लटक रहे हैं तथा जलभराव की समस्या है, उसे तत्काल सही कराने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने बैठक में उपस्थित लोगों को त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से मनाने के निर्देश दिए।
जिलाधिकारी शिवाकान्त द्विवेदी आज पुलिस लाइन के रविंद्रालय सभागार में आगामी पर्व श्री कृष्ण जन्माष्टमी के संबंध में शांति व्यवस्था की बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। बैठक में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज, अपर जिलाधिकारी प्रशासन रितु पुनिया, एसपी आर्य, राजकुमार अग्रवाल, समस्त उप जिला अधिकारी सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।
जिलाधिकारी शिवाकान्त द्विवेदी ने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर जो भी शोभा यात्रा निकाली जाए, शोभा यात्रा में किसी भी शरारती तत्वों को शामिल न किया जाए। उन्होंने कहा कि शोभायात्रा में जो भी शामिल हो वह शराब अथवा किसी नशीले पदार्थों का सेवन न करें। उन्होंने समस्त संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि साफ सफाई, विघुत, जलापूर्ति आदि के कार्यों में किसी भी प्रकार की शिथिलता न बरती जाए। उन्होंने समस्त उप जिलाधिकारियों को निर्देश दिए कि श्री कृष्ण जन्माष्टमी के कार्यक्रम का अपने अपने क्षेत्र में विशेष ध्यान रखा जाए।

Related Articles

Back to top button
Event Services