Entertainment

शो बिग बॉस 16 को होस्ट करने के लिए सलमान खान ने रखी इतनी बड़ी शर्त,मेकर्स के उड़ें होश

टीवी पर आने वाला सलमान खान होस्टेड कंट्रोविर्सियल शो बिग बॉस हमेशा ही से ही दर्शकों का पसंदीदा शो रहा है। इस शो में दर्शकों को फुल एंटरनमेंट देखने को मिलता है। इसी क्रम में ‘बिग बॉस 15’ का सफर भी बेहद ही शानदार तरीके से खत्म हुआ। इस सीजन की ट्रॉफी टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने अपने नाम कर ली है। वहीं प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) इस शो के फर्स्ट रनरअप रहे हैं। ‘बिग बॉस 15’ खत्म होने के बाद अब दर्शकों को अब इसके अगले सीजन यानी ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) का बेसब्री से इंतजार है। वहीं इसी बीच सलमान ने ‘बिग बॉस 16’ को होस्ट करने के लिए के लिए एक ऐसी शर्त रख दी है जिसे सुनकर शो के मेकर्स के होश उड़ सकते हैं।

दीपिका पादुकोण हाल ही में ‘बिग बॉस 15’ के फिनाले के दौरान अपनी अपकमिंग ​फिल्म ‘गहराइयां’ की पूरी टीम यानी धैर्य कारवा, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ पहुंची थीं। इस दौरान सभी ने काफी मस्ती की और एक-दूसरे से मजकर सवाल-जवाब किए। इस दौरान दीपिका ने सलमान से पूछा, ‘ क्या वो बिग बॉस 16 होस्ट करेंगे या नहीं?’ इस पर सलमान खान ने मस्ती भरे अंदाज में कहा, ‘इस शो को वो तभी होस्ट करेंगे जब मेकर्स उनकी फीस बढ़ाएंगे। वरना नहीं करेंगे।’ ये सुनते ही वहां मौजूद हर कोई हंसने लगा। इसी बता से मान लिया जाता है कि वह यकीनन अगला सीजन होस्ट करेंगे।

वहीं दीपिका पादुकोण ने सलमान खान की चुटकी लेते हुए कहा, ‘अगर आप नहीं करेंगे तो आपको सिद्धांत चतुर्वेदी को किस करना होगा’। जिसे सुनकर सलमान ने तुरंत अपना बयान बदल दिया और कहा कि, ‘फ्री में बिग बॉस मंजूर है लेकिन सिद्धांत नहीं होएगा’। इन सभी ने मंच पर खूब मस्ती की। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button
Event Services