Entertainment

मलाइका अरोड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं, हाल ही में उन्होंने बहन अमृता अरोड़ा को किया रोस्ट, जानें ..

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने चैट शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस शो के अब तक कई एपिसोड रिलीज हो चुके हैं, जिसमे मलाइका अब तक भारती सिंह, फराह खान, करण जौहर  के साथ नजर आ चुकी हैं। सोमवार को उनका लेस्ट शो आया, जिसमे उनकी फैमिली नजर आई। इस दौरान मां जाइस पॉलीकार्प, बेटा अरहान खान और बहन अमृता अरोड़ा नजर आए। इस दौरान शो में कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। दरअसल, एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने मलाइका पर नाराजगी की जताई।

शो में बहन मलाइका से नाराज हुईं अमृता अरोड़ा

बता दें ‘मूविंग इन विद मलाइका’ शो के स्टैंड अप कॉमेडियन एपिसोड में मलाइका अरोड़ा ने जमकर मस्ती की थी। इस शो में उन्होंने बहन अमृता अरोड़ा का मजाक बनाया था। ऐसे में अमृता अरोड़ा ने नाराजगी जताई। अमृता ने कहा कि ‘उस दिन स्टैंड अप कॉमेडी के दौरान आपने मेरा खूब मजाक बनाया जोकि मुझे पसंद नहीं आया। मेरे बारे में बोलने से पहले आप मुझे कॉल या मैसेज कर के एक बार पूछ लिया होता। उस दिन मेरे ढीली कपड़ों के बार में भी टारगेट किया। बहन की नराजगी को देख मलाइका ने उन्हें  स्टैंड अप कॉमेडी के नियमों के बारे में भी समझाया, लेकिन इसके बावजूद अमृता ने कहा कि आखिर मैं ही क्यों. इसके लिए क्या आप मुझे बस के नीचे फेंक सकती हैं।

मलाइका ने मांगी अमृता से माफी

बहन को इस तरह देख मलाइका को भी एहसास हुआ की उन्होंने शायद उस दिन कुछ ज्यादा ही बोल दिया था। ऐसे में उन्होंने शो के बीच में ही अमृता से माफी मांगी।

मलाइका ने शो में कही थी ये बातें

शो के दौरान उन्होंने अपने और बहन अमृता के बारे में कहा था कि मेरी बहन यहां मौजूद है, वो काफी फनी है लेकिन मैं सुंदर हूं। उसका एक अमीर पति है और मैं स्टैंड अप कर रही हूं।’ इसके अलावा उन्होंने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर और एक्स पति अरबाज खान के बारे में भी खुलकर राय रखी थी।

Related Articles

Back to top button
Event Services