Entertainment

शेफाली शाह को स्क्रीन पर KISS करते हुए कीर्ति कुल्हारी को आने लगी थी ऐसी फीलिंग…

बॉलीवुड अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी और शेफाली शाह इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज ‘ह्यूमन’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी इस वेब सीरीज को दर्शकों का काफी प्यार भी मिल रहा है। ‘ह्यूमन’ में 49 साल की शेफाली शाह के अभिनय की काफी तारीफ हो रही है। इस वेब सीरीज में उन्होंने कीर्ति कुल्हारी के साथ एक किस सीन भी किया है।

ऐसे में कीर्ति कुल्हारी ने शेफाली शाह के साथ किए किस सीन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि शेफाली शाह के साथ किस करत वक्त वह एक रोबोट हो गई थीं। वेब सीरीज में एक किस करने के लिए डायरेक्टर मोजेज सिंह ने 8-10 टेक लिए थे। इतना ही नहीं कीर्ति कुल्हारी ने खुलासा किया है कि उन्होंने पहली बार स्क्रीन पर किस किया है। इससे पहले उन्होंने किसी के साथ ऐसा सीन नहीं किया।

कीर्ति कुल्हारी ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने शेफाली शाह के साथ अपने किस सीन को लेकर कहा, ‘कई बार हमारे हाथ छूते हैं। हमारे पास एक किसिंग सीन भी है। मेरा मतलब है, निश्चित रूप से, मैं एक कलाकार हूं। मैं इसके लिए बिल्कुल तैयार हूं, लेकिन यह मेरे लिए अभी भी अजीब है। मैंने पहले कभी ऐसा नहीं किया है। एक महिला के साथ केमिस्ट्री बनाते हुए वैसे ही ऐक्स्प्रेशंस देना, जैसे लड़के के लिए रियल में होता है। ये अलग और अजीब था।’

अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि किसिंग सीन के लिए सबसे ज्यादा नर्वस मेरे डायरेक्टर मोजेज सिंह थे। मैं सिर्फ सोच रही थी कि क्या होगा। अगर मैं किस करते समय कुछ फील कर लूं, अगर मैं टर्न ऑन हो जाऊं? फिर मैं बैठकर यह सोचना लग जाऊं कि क्या मुझे भी महिलाओं में दिलचस्पी है? हमने रिहर्सल नहीं की थी। मेरे डायरेक्टर ने किस के अलग-अलग ऐंगल से 8-10 टेक लिए।’

कीर्ति कुल्हारी ने आगे कहा, ‘हमने पहली बार किया और हम ऐसे थे कि ‘ओके’। मुझे यह सोचकर राहत मिली कि भगवान का शुक्र है कि कुछ फील नहीं हुआ। फिर हमने और भी टेक दिए और हम रोबोट की तरह हो गए। स्क्रीन पर किस या इंटीमेट सीन ऐसे ही होते हैं। लोग इसके बारे में सोचते हैं, लेकिन यह बहुत बोरिंग है। आपके आसपास 100 लोग होते हैं और कोई प्राइवेसी नहीं होती। आपके पास फीलिंग्स के लिए टाइम नहीं होता है।

कीर्ति कुल्हारी ने यह भी बताया कि किस सीन करने के बाद उन्होंने शेफाली शाह से कहा, ‘मैंने अपनी ऑनस्क्रीन वर्जिनिटी आपके साथ खोई है। मैंने कभी ऑनस्क्रीन किस नहीं किया।’ इसके अलावा कीर्ति कुल्हारी वेब सीरीज ‘ह्यूमन’ को लेकर और भी ढेर सारी बातें कीं। आपको बता दें कि यह वेब सीरीज हाल में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस होस्टार पर रिलीज हुई है।  

Related Articles

Back to top button
Event Services