Entertainment

बहन शमिता की बर्थडे पार्टी में ऐसी ड्रेस पहन नजर आई शिल्पा शेट्टी,लोगों ने कहा-‘अब ये करने का क्या फायदा’

बॉलीवुड सितारे फिल्मों के अलावा अपने फैशन सेंस को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो अक्सर अपने फैशन और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि बहुत बार इस अभिनेत्रियों में अपनी ड्रेस की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है। ऐसा ही कुछ खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी के साथ हुआ है।

रअसल बुधवार को शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने अपना 43वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर शमिता शेट्टी के घर टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे और जमकर पार्टी की। बहन शिल्पा शेट्टी भी शमिता शेट्टी की जन्मदिन पार्टी का हिस्सा बनने पहुंचीं। वह पार्टी में ऑरेंज कलर की हाई स्लिट ड्रेस में नजर आईं। इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने मीडिया केकैमरे के सामने पोज दिए।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

bohemian_tipzz नाम के यूजर ने शिल्पा शेट्टी के ऊप्स मोमेंट के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ड्रेस संभाल नहीं सकती तो पहनी क्यों हैं।’ awaara_0007 ने लिखा, ‘अब ढकने से क्या फायदा… सच्चाई तो पूरे जमाने के सामने आ गई है।’ rudra_prakram112 नाम के यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, ‘जब फटा हुआ पहना ही है तो छुपा क्या रही है।’ इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने शिल्पा शेट्टी के वीडियो पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया है।

jagran
jagran

शिल्पा शेट्टी की फिल्मों की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म हंगामा 2 में नजर आई थीं। इस फिल्म से एक लंबे समय के बाद उन्होंने पर्दे पर वापसी की। अपने सुपरहिट सॉन्ग ‘चुरा के दिल तेरा’ पर दमभर के नाचने के बाद भी शिल्पा शेट्टी की हंगामा 2 की लुटिया डूब ही गई। फिल्म को लेकर कई मीम्स वायरल हुए हालांकि राजपाल यादव की कॉमेडी को दर्शकों ने सराहा पर इसे आईएमडीबी पर 10 में से 3.1 रेटिंग ही मिली। हंगामा 2 डिज्नी प्लस होटस्टार पर रिलीज हुई थी।  

Related Articles

Back to top button
Event Services