EntertainmentSocial

शुरू हुईं दीया मिर्ज़ा की दूसरी शादी की रस्मे, सामने आई पहली तस्वीर

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और भारतीय मॉडल दीया मिर्ज़ा आज शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आज दीया अपने ब्वॉयफ्रेंड वैभव रेखी से शादी करने जा रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक दीया मिर्जा की यह शादी परिवार वालों और करीबियों की उपस्थिति में होने वाली है। शादी के लिए दीया ने एक छोटे से फंक्शन का सहारा लिया है। वैसे वैभव रेखी के बारे में बात करें तो वह मुंबई स्थित बिजनेसमैन और फाइनेंशियल इन्वेस्टर हैं। वह बांद्रा के रहने वाले हैं।

फिलहाल दीया ने अपनी शादी की पहली तस्वीर शेयर कर दी है। यह तस्वीर उनके हाथों की मेहँदी की है जो आप देख सकते हैं। वैसे बीते दिनों यह भी खबर आई थी कि पिछले साल लॉकडाउन के दौरान दीया और वैभव साथ रह रहे थे। आपको हम यह भी बता दान कि दीया की यह दूसरी शादी है। जी दरअसल उनकी पहली शादी उनके बिज़नेस पार्टनर रहे साहिल सांगा के साथ हुई थी। काफी लंबे समय तक (करीब 6 सालों तक) एक दूजे को डेट करने के बाद दोनों ने 18 अक्टूबर 2014 को शादी कर ली थी। दोनों का रिश्ता 5 सालों तक चला और फिर दोनों साल 2019 में अलग हो गए।

वैसे दीया मिर्जा हमेशा ही अपने पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया में ज़्यादा बात नहीं करती। वह जिस दौरान अपने पति से अलग हुईं थी उस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि, ’11 सालों तक साथ रहने के बाद हम दोनों ने अलग होने का फैसला किया है।’ केवल यही नहीं बल्कि उनका कहना था कि, ‘तलाक के बाद भी दोनों हमेशा दोस्त रहेंगे और एक दूसरे का सम्मान करेंगे।’

Related Articles

Back to top button
Event Services