Entertainment

शाह रुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर मचा रही गदर, फिल्म ने तीसरे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई

शाह रुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। दो दिनों में ही ये फिल्म बॉलीवुड के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। पहले दिन ही पठान ने दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। दूसरे दिन तो इसने कहर ही ढाह दिया और सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए। अब तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। तो चलिए नजर डालते है कि फिल्म ने शुक्रवार को कैसी कमाई की है…

पठान की ताबड़तोड़ कमाई

पठान ने बॉक्स ऑफिस पर 57 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग से साबित कर दिया कि ये बॉक्स ऑफिस पर सुनामी की तरह आने वाली है। दूसरे दिन इसने 23.68 प्रतिशत की बढ़त दर्ज करते हुए 70 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया। दुनियाभर में तो ये आंकड़ा पहुंच गया 130 करोड़ के पार। तीसरे दिन शुक्रवार को भी पठान का पूरा जोर चला और फिल्म ने ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है।

तीन दिन में बटोरे इतने करोड़

शुक्रवार को भी पठान की सुनामी कायम रही। सैकनिलक डॉट कॉम के अनुसार सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 34.50 करोड़ की कमाई की है और इसके साथ ही इसका टोटल कलेक्शन पहुंच गया 162 करोड़ के पार। 27 जनवरी को सिर्फ हिंदी बेल्ट में 27.91 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई थी। शुक्रवार को भी सबसे ज्यादा दर्शक नाइट शो में देखे गए।

शनिवार को भी होगी धांसू कमाई

फिल्म का धांसू कलेक्शन देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये 5 दिनों में 240 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। शनिवार को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं ऐसे में दुनियाभर में फिल्म पहले वीकेंड में ही 400 करोड़ कमा सकती है। पठान ने रिलीज के तीसरे दिन ही 10 पुराने रिकॉर्ड ध्वस्त कर चुकी है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का कुल बजट 260 के आसपास का है ऐसमें तीन दिनों में ही फिल्म ने अपनी लागत निकाल ली है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services